बाड़मेर: तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को मारी टक्कर, हादसे में अधेड़ की मौत, ट्रक चालक फरार
Advertisement

बाड़मेर: तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को मारी टक्कर, हादसे में अधेड़ की मौत, ट्रक चालक फरार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर एक अधेड़ व्यक्ति को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर घायल को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

 

बाड़मेर: तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को मारी टक्कर, हादसे में अधेड़ की मौत, ट्रक चालक फरार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर हरसाणी फांटा के पास में हाईवे क्रॉस कर रहे एक अधेड़ व्यक्ति को ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसे में अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने निजी वाहन की सहायता से गंभीर घायल अधेड़ को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें - Same Sex Marriage: बिना किसी टेंशन के लेस्बियन कपल की हुई शादी, प्री-वेंडिग शूट से लेकर करवा चौथ तक सब कुछ

ग्रामीण थाने के सब इंस्पेक्टर हनुमाना राम ने बताया कि टीला राम पुत्र देऊराम निवासी सुरा चारणान सड़क पार करने के दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई और परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ तेज रफ्तार से लापरवाही से ट्रक चलाते हुए टक्कर मारने की रिपोर्ट दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं अब ग्रामीण थाना पुलिस फरार ट्रक चालक और ट्रक की तलाश करने में जुट गई है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पानी

Trending news