बाड़मेर: तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मासूम बच्चे की मौत
Advertisement

बाड़मेर: तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मासूम बच्चे की मौत

बाड़मेर जिले के गडरारोड थाना क्षेत्र के मापुरी गांव के पास में तेज रफ्तार टैंकर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार पति- पत्नी सहित एक मासूम बच्ची घायल हो गए.

बाड़मेर: तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मासूम बच्चे की मौत

Barmer: बाड़मेर जिले के गडरारोड थाना क्षेत्र के मापुरी गांव के पास में तेज रफ्तार टैंकर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार पति- पत्नी सहित एक मासूम बच्ची घायल हो गए. हादसे के बाद 15 मिनट तक तीनों ही घायल मदद की गुहार के लिए चिल्लाते रहे लेकिन रहा चल रहे लोगों ने कोई मदद नहीं की और वीडियो बनाने में लगे रहे.

घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहन की सहायता से गडरा रोड अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां पर बच्ची को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पत्नी की हालत गंभीर होने के चलते इलाज के लिए जोधपुर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार गागरिया निवासी विरधाराम मासूम बच्ची व पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल से घर आ रहा था. इस दौरान मापुरी गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी और हादसे में बेटी व पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और वीरधाराम को भी चोटें आई. 

जिसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने गडरा रोड थाना पुलिस को सूचना दी और निजी वाहन की सहायता से तीनों ही घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर चिकित्सकों ने इलाज के दौरान बच्ची को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर घायल पत्नी को जोधपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया. 

हादसे के बाद गडरा रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही क्षतिग्रस्त बाइक व टक्कर मारने वाले टैंकर को जब्त किया. वहीं इस हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी गडरा रोड थाना पुलिस तलाश कर रही है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद गडरा रोड थाना पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news