Barmer News: दीवाली मनाने के बाद जैसलमेर घूमने निकला था परिवार, रास्ते में मिल गई मौत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1957500

Barmer News: दीवाली मनाने के बाद जैसलमेर घूमने निकला था परिवार, रास्ते में मिल गई मौत

Gudamalani, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना के नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. 

Barmer News: दीवाली मनाने के बाद जैसलमेर घूमने निकला था परिवार, रास्ते में मिल गई मौत

Gudamalani, Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जहां पर एक ट्रेलर व कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही तो धोरीमन्ना थाना पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. हादसे में गंभीर घायल महिला को धोरीमना उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. धोरीमना थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा कर जांच शुरू की है. 

यह भी पढ़ेंः Weather: पहाड़ों पर बर्फबारी से राजस्थान में लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने और ठंड बढ़ने की जताई आशंका

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को महाराष्ट्र निवासी परिवार दो गाड़ियों में सवार होकर जैसलमेर घूमने जा रहा था. इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर सुरते की बेरी गांव के पास गोलाई में एक कार पहले आगे निकल गई और दूसरी कार सामने से आ रहे ट्रेलर से भीड़ गई.

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे से उड़ गए और कर में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे वहान चालकों ने धोरीमन्ना थाना पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः पायलट के गढ़ की वो गुर्जर बाहुल्य सीट जहां 30 सालों से नहीं जीती कांग्रेस, निर्दलीय की ताल ने BJP की भी बढ़ाई चिंता

इसके बाद मौके पर पहुंची धोरीमन्ना थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में फंसे लोगों के शवों को बाहर निकलवा कर धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, एक गंभीर घायल महिला को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर किया है. हादसे की सूचना मिलते ही धोरीमन्ना उपखंड अधिकारी लाखाराम भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआवना कर पूरे हादसे की जानकारी ली. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में महिला, बच्चे और कार चालक शामिल है. 

 

Trending news