बाड़मेर: दुकान के आगे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, क्षेत्र में सनसनी, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1445728

बाड़मेर: दुकान के आगे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, क्षेत्र में सनसनी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के चौहटन में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जिसे पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है.

 

बाड़मेर: दुकान के आगे मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, क्षेत्र में सनसनी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के चौहटन चौराहा स्थित एक दुकान के आगे अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

कोतवाली थाने के एएसआई लादूराम ने बताया कि दुकानदार ने टेलीफोन कर सूचना दी कि जब वह सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो दुकान के आगे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि यह भिखारी का जो पिछले कई महीनों से चौहटन चौराहे के आस-पास ही घूमता और मांग कर खाना खाता था. 

यह भी पढ़ें - नागौरी छोरे कमलेश झुंझाड़ियां का प्रो कबड्डी लीग में शानदार प्रदर्शन, यू मुंबा ने 8 लाख में खरीदा था

व्यापारियों का कहना है कि इसकी भाषा यहां बाड़मेर की नहीं लगती थी, इसलिए यह कहीं अन्य राज्य का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है. पुलिस ने दुकानदार की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद व्यक्ति के मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. वहीं शव की शिनाख्त नहीं होने पर कोतवाली पुलिस नगर परिषद के सहयोग से शव का अंतिम संस्कार करवाएगी.

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news