बाड़मेर में महापुरुषों और वीर शहीदों की याद में कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा
Advertisement

बाड़मेर में महापुरुषों और वीर शहीदों की याद में कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा

Barmer News : स्वतंत्रता दिवस पर वीर शहीदों व महापुरुषों को याद करने के लिए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की ओर से बाड़मेर शहर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. 

 

बाड़मेर में महापुरुषों और वीर शहीदों की याद में कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा

Barmer : स्वतंत्रता दिवस पर वीर शहीदों व महापुरुषों को याद करने के लिए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की ओर से बाड़मेर शहर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. जैसलमेर रोड स्थित विधायक के कार्यालय से शुरू हुई तिरंगा यात्रा कलेक्ट्रेट,विवेकानंद सर्किल, राय कॉलोनी रोड,विश्वकर्मा सर्किल,पांच बत्ती सर्किल, तनसिंह सर्किल होते हुए गांधी चौक मुख्य बाजार स्टेशन रोड अहिंसा सर्किल होते हुए शहीद सर्किल पहुंची जहां पर राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष व बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के साथ हजारों लोगों ने शहीद सर्किल पर पुष्प चक्र अर्पित पर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. तिरंगा यात्रा में देश भक्ति गीतों के साथ डीजे की धुन पर युवा नाचते थिरकते नजर आए. 

लोगों ने की पुष्प वर्षा 

वहीं बाड़मेर शहर के गणमान्य लोगों ने जगह-जगह पर पुष्प वर्षा का तिरंगा यात्रा का भव्य स्वागत किया. यात्रा के दौरान बाइक पर सवार युवाओं की भीड़ में भारत माता की जय के नारों से पूरे बाड़मेर शहर को गुंजायमान कर दिया.इस दौरान राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि महा पुरुषों व वीर शहीदों की की बदौलत आज हम 77 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं देश को आजादी दिलाने वाले महापुरुषों व वीर शहीदों को याद करने के लिए आज तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया और इस यात्रा को लेकर युवाओं में उत्साह देखने को मिला. 

फिर बनेगी कांग्रेस सरकार

कांग्रेस पार्टी ने देश को आजादी दिलाई है और आने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी. इस दौरान यात्रा में नगर परिषद सभापति दिलीप माली बाड़मेर पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि गिरधर सिंह सहित नगर परिषद के पार्षद व कांग्रेस कार्यकर्ताओं व बाड़मेर शहर वासियों ने भाग लिया.

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

Trending news