Barmer: BSF के जवान ने खुद को मारी गोली, 2 साल से भारत-पाक बॉर्डर पर था तैनात
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1952593

Barmer: BSF के जवान ने खुद को मारी गोली, 2 साल से भारत-पाक बॉर्डर पर था तैनात

Barmer News: बाड़मेर जिले से लगती अंतर्राष्ट्रीय भारत पाक सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली . 24 वर्षीय मृतक जवान मनोज कुमार साउथ त्रिपुरा का रहने वाला है.वह 5 साल पहले ही सीमा सुरक्षा बल में भर्ती हुआ था 

bsf soldier

Barmer News: बाड़मेर जिले से लगती अंतर्राष्ट्रीय भारत पाक सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली . घटना की जानकारी मिलते ही सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी और बाखासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को सीमा सुरक्षा बल को सुपुर्द किया.

यह भी पढ़ेंः CM Ashok Gehlot: नीमकाथाना पहुंचे सीएम अशोक गहलोत,मंजू सैनी ने कर दिया समर्थन, अब बदल सकता है, समीकरण

जानकारी के अनुसार बाखासर थाना क्षेत्र के भारत-पाक बॉर्डर की सुरक्षा में तैनात सीमा सुरक्षा बल की 83 बटालियन के जवान ने बॉर्डर स्थित जाटों का बेरा पोस्ट पर सर्विस राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. 

आत्महत्या के कारणों अभी नहीं हुआ खुलासा

24 वर्षीय मृतक जवान मनोज कुमार साउथ त्रिपुरा का रहने वाला है.वह 5 साल पहले ही सीमा सुरक्षा बल में भर्ती हुआ था और पिछले दो वर्षों से बाड़मेर जिले से लगती भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात था. बीती रात  तड़के 4 बजे के आसपास सर्विस राइफल से उसने अचानक खुद को गोली मार ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

बाखासर थाना पुलिस ने सीमा सुरक्षा बल की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू करती है. वहीं मृतक सीमा सुरक्षा बल के जवान के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को सपोर्ट कर दिया जिसके बाद अधिकारी शव को लेकर त्रिपुरा साउथ रवाना हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav LIVE: उदयपुर में पीएम करेंगे चुनावी शंखनाद, मेवाड़ की 28 सीटों को साधने की तैयारी में जुटी बीजेपी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan पंचायतीराज मंत्री के पद का सियासी गणित, पंचायती के साथ राजनीति में रहता है दबदबा

 

Trending news