कड़ाके की ठंड में कलयुगी मां ने मासूम को झाड़ियों में फेंका, ऐसे बची बच्ची की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519600

कड़ाके की ठंड में कलयुगी मां ने मासूम को झाड़ियों में फेंका, ऐसे बची बच्ची की जान

Balotra, Barmer News: राजस्थान के बालोतरा कस्बे में रेलवे स्टेशन के पास कड़ाके की सर्दी के बीच आज सुबह झाड़ियों में मासूम के रोने आवाज सुन वहां से गुजर रहे मुकेश और उसके दोस्तों के कदम ठहर गए. झाड़ियों में झांक कर देखा तो एक बैग में नवजात बच्ची मिली.

कड़ाके की ठंड में कलयुगी मां ने मासूम को झाड़ियों में फेंका, ऐसे बची बच्ची की जान

Balotra, Barmer News: राजस्थान के बालोतरा कस्बे में रेलवे स्टेशन के पास कड़ाके की सर्दी के बीच आज सुबह झाड़ियों में मासूम के रोने आवाज सुन वहां से गुजर रहे मुकेश और उसके दोस्तों के कदम ठहर गए. झाड़ियों में झांक कर देखा तो एक बैग में नवजात बच्ची मिली. मुकेश ने एक पल में ही पुलिस को सूचित करने की सोची, लेकिन ठंड में कांपती नवजात को देख उसे अपने जैकेट में उसे लपेटा और अस्पताल जाना ही उचित समझा.

मुकेश ने नवजात को तुरंत नजदीक नाहटा अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्साकर्मियों ने उसकी जांच कर उसकी केयर शुरू की और जांच में नवजात बच्ची पूर्णतया स्वस्थ्य मिली. बाद में पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. चिकित्सकों के अनुसार बच्ची एकदम ठीक है और उसे अब प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर शिफ्ट किया जाएगा. वहीं पुलिस भी मामले की जांच कर रही हैं कि किस कलयुगी मां ने मासूम को झाड़ियों में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

बता दें कि बालोतरा में एक कलयुगी मां ने अपनी ही मासूम को झाड़ियों में फेंक दिया, जिसे वहां से गुजर रहे मुकेश और उसके दोस्तों ने झाड़ियों से बाहर निकाला और उसे अस्पताल में ले जाकर उसका इलाज करवाया, जहां पर चिकित्सकों के बच्ची की जांच की और वह एकदम ठीक है. साथ ही प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाड़मेर शिफ्ट किया जाएगा. इसके साथ ही इस मामले में पुलिस ने भी अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Trending news