बाड़मेर: 85 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार,मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684823

बाड़मेर: 85 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार,मामले की जांच में जुटी पुलिस

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में 85 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार किया गया है. बाड़मेर पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

बाड़मेर: 85 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार,मामले की जांच में जुटी पुलिस

Gudamanali, Baremer: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थों व मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत धोरीमन्ना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के दूधिया कला मांगता गांव में मुखबिर की सूचना पर एक रहवासी घर में दबिश देकर 85 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दूधिया कला मांगता गांव में खेराजराम पुत्र डालूराम जाति जाट अवैध डोडा पोस्त की तस्करी करने का काम करता है. जिसके कब्जे से डोडा पोस्त बरामद होने की पुख्ता सूचना मिलने पर धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने जाब्ते के साथ खेराजराम की ढाणी पर दबिश देकर आरोपी को दस्तयाब कर घर व अन्य स्थानों पर तलाशी ली.

खेत में बने ईंटों के कमरे में छुपा कर रखे अलग अलग कट्टों से करीब 85 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्ट बरामद किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाकर थाना क्षेत्र में स्मैक, एमडी, अफीम दूध व डोडा पोस्त तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए वर्ष 2023 में कुल 9 एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ को बरामद किया है. फिलहाल धोरीमना थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से अवैध डोडा पोस्त खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Trending news