Barmer Crime News:बाड़मेर में तस्करों के हौस्ले बुलंद,दिनदहाड़े पुलिस चौकी के सामने से अपहरण के वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

Barmer Crime News:बाड़मेर में तस्करों के हौस्ले बुलंद,दिनदहाड़े पुलिस चौकी के सामने से अपहरण के वारदात को दिया अंजाम

Barmer Crime News:3 दिन पहले तस्करों से जान का खतरा बता कर पुलिस से गुहार लगाने वाले युवक का बाड़मेर शहर में दिनदहाड़े जिला अस्पताल पुलिस चौकी के आगे से तस्करों ने अपहरण कर लिया.

Barmer Crime News

Barmer Crime News:3 दिन पहले तस्करों से जान का खतरा बता कर पुलिस से गुहार लगाने वाले युवक का बाड़मेर शहर में दिनदहाड़े जिला अस्पताल पुलिस चौकी के आगे से तस्करों ने अपहरण कर लिया. मामले में पुलिस पुलिस द्वारा नाकेबंदी व दबाव के चलते बदमाशों ने युवक के साथ में बेहरमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर चलती गाड़ी से फेंक कर भाग गए.

इसके बाद पुलिस ने युवक को गंभीर घायल अवस्था में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित युवक ने पुलिस अधीक्षक से 3 दिन पहले मुलाकात कर तस्करों से अपनी जान को खतरा बताया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिसके चलते तस्करों ने आज युवक का अपहरण कर लिया.

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर को ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने अस्पताल चौकी के आगे रेलवे ओवरब्रिज के नीचे खड़े एक युवक का तस्करों ने अपहरण कर गाड़ी में डाल कर भाग गए.

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी करवरकर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने लगातार बदमाशों का पीछा किया तो भादरेश गांव के पास पुलिस की नाकेबंदी देखकर बदमाशों ने चलती स्कॉर्पियो गाड़ी से युवक को सड़क के किनारे फेंक दिया और फरार हो गए.

युवक का अपहरण करने के बाद बदमाशों ने चलती गाड़ी में युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर हाथ पांव तोड़ दिए.अपह्रत गंभीर घायल युवक मगनाराम पुत्र कालूराम लीलसर का निवासी हैं. जिसका बाड़मेर जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है.पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

वहीं अन्य आरोपियों की भी पुलिस की टीमें तलाश कर रही है.वही बाड़मेर सीओ रमेश कुमार कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सियाग ने भी जिला अस्पताल पहुंच कर अपह्रत युवक के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि युवक मगना राम ने 26 मार्च को परिवाद दिया .वह ड्राइविंग का काम करता है और कुछ साल पहले उसने पुलिस को तस्करों की सूचना दी थी. जिसके बाद अब जेल से छूटने के बाद तस्कर लगातार उसको धमकियां दे रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक में तत्काल प्रभाव से बाड़मेर कोतवाली सदर व चौहटन थाना पुलिस को तस्करों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए थे, लेकिन तीनों स्थानों की पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिसके चलते तस्करों के हौसले बुलंद हो गए और आज दिन दहाड़े अपहरण कर हाथ पांव तोड़ दिए.पुलिस अधीक्षक ने कहा की लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी वहीं जल्दी अन्य फरार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Dholpur News:राजाखेड़ा में कुश्ती दंगलो का आयोजन,पहलवानों ने आजमाए दांव-पेच

 

Trending news