पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में युवा पंचायत चौपाल का आयोजन,समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीण
Advertisement

पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में युवा पंचायत चौपाल का आयोजन,समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीण

पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में युवा पंचायत चौपाल का आयोजन किया गया.ललित मीणा ने 4 साल कांग्रेस सरकार के राज में हर वर्ग को समस्याओं से त्रस्त बताया.

 

 

पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में युवा पंचायत चौपाल का आयोजन,समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीण

Kishanganj: बारां के शाहाबाद भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता की ओर से पूर्व विधायक ललित मीणा के नेतृत्व में युवा पंचायत चौपाल का आयोजन ग्राम पंचायत बड़ारा राजपुर हाडौता तेली बैठा, किरार पहाड़ी पर किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण अपनी समस्या लेकर पहुंचे. 

पूर्व विधायक ललित मीणा ने जन चौपाल में बताया कि कांग्रेस सरकार के राज में हर वर्ग समस्याओं से त्रस्त थे. राज्य सरकार 4 साल से ग्रामीणों को रोजगार बिजली-पानी मकान जैसी मूलभूत सुविधाएं देने में भी नाकाम रही. सरकार के नाम से आमजन से खुलेआम लूट की जा रही है. किसानों को समय पर बिजली नहीं दी जा रही तथा अघोषित बिजली कटौती के कारण किसान व ग्रामीण परेशान है.

पेपर लीक के कारण युवाओं में भी आक्रोश है जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्र में बड़ी संख्या में बेरोजगारी बढ़ रही है. विगत 2 वर्षों से सोयाबीन की फसल नष्ट हो रही है. परंतु सरकार की तरफ से कोई मुआवजा नहीं आया. युवा चौपाल में युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अतर सिंह किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष रामदयाल मेहता हरिओम सोनी, विनोद चंदेल सरपंच दाता ,रवि सोनी विष्णु मेहता, विनोद मेहता ,लाल सिंह यादव, प्रदीप सिंह नीरज उपदेश रिशु मेहता केदारी मेहता केशव मेहता पवन शर्मा हिमांशु सेन विमल जैन नरेश यादव बबलू मेहता युवा मोर्चा प्रताप सिंह योगेश रावल दौलत मेहता कन्हैया यादव गिर्राज शर्मा सोनू मेहता मौजूद रहे.

दूसरी ओर बारां जिला अस्पताल में एंबुलेंस संचालकों की मनमानी थमने का नाम नहीं रही है. जननी शिशु सुरक्षा योजना के तहत अनुबंधित एम्बुलेंस संचालक मनमानी कर प्रसूता व नवजात को घर तक छोड़ने के लिए तीदारदारों से राशि वसूल रहे है. इसको लेकर आए दिन शिकायतें मिल रही हैं. 

 

जिला अस्पताल में एमसीएच विंग से डिस्चार्ज हुई एक प्रसूता व नवजात को घर छोड़ने के लिए योजना के लिए एंबुलेंस चालक ने तीमारदारों से 300 रुपए की मांग की गई. जिसको लेकर महिला व उसके परिजनों ने पीएमओं से शिकायत की है.

 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news