Baran News: बारां के छबड़ा में हत्या के आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, गुजरात में काट रहे थे फरारी
Advertisement

Baran News: बारां के छबड़ा में हत्या के आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, गुजरात में काट रहे थे फरारी

Baran News: राजस्थान के बारां के छबड़ा से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने हत्या के केस में फरार आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों दो माह से वारदात को अंजाम देकर फरार थे. गुजरात में फरारी काट रहे थे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Baran News: बारां जिले छबड़ा के हरनावदाशाहाजी थाना क्षेत्र में झनझनी गांव के समीप करीब दो माह पहले हुई युवक की हत्या करने के आरोप में फरार दो चल रहे दो आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 2 नवंबर की रात खैर खजूरिया रोड कालाभाटा झनझनी के पास झनझनी निवासी गजानन्द लोधा की पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने हत्या कर शव सड़क के पास छोड़कर फरार हो गए थे. आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए वारदात को सड़क दुर्घटना में मृत्यु का रूप देने का प्रयास किया था. 

इसके बाद वारदात के वक्त गजानन्द के साथ मौजूद चैनसिंह लोधा ने 3 नवम्बर को आरोपी तीनों पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था. आरोपीयो की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई थी.

टीम ने मामले में एक आरोपी रामनिवास लोधा को घटना के तीन दिन बाद गिरफ्तार कर लिया था।लेकिन वारदात में शामिल दो आरोपी नेमीचन्द लोधा व उसका पुत्र नवलकिशोर निवासी झनझनी घटना के बाद फरार थे. दोनों की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी पूजा नागर के नेतृत्व में हरनावदाशाहजी थानाधिकारी रामपाल शर्मा की टीम गठित की गई थी. टीम ने आरोपी नेमीचन्द लोधा व उसके पुत्र नवलकिशोर को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों को सोमवार रात को गुजरात से डिटेन किया था.

 इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपियों को पीसी रिमांड पर लिया है। अब आज रिमांड पूरा होने पर कोर्ट में पेश किया जाएगा. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी नेमीचन्द गुजरात में भुज जिले के माधापर कस्बे में मजदूरी कर रहा था तथा उसका पुत्र नवलकिशोर एक प्राईवेट क्लिनिक पर कंपाउंडर का कार्य कर रहा था. नवल नर्सिंग का काम जानता है.

एएसपी जिनेन्द्र कुमार जैन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी में विशेष भूमिका टीम के कांस्टेबल तगाराम व ओमप्रकाश की रही. गठित पुलिस टीम में थानाधिकारी रामपाल शर्मा,कांस्टेबल कमलेश,मोनूसिह,नरपत, जीतेन्द्र आदि शामिल रहे.

रिपोर्टर:-राम मेहता

ये भी पढ़ें- Ajmer Urs Fair: अजमेर में उर्स मेले की तैयारी तेज, बाजार में लगाए गए CCTV कैमरे, इस परिवार से आखिर क्यों है खतरा

 

Trending news