बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या
Advertisement

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Chhabra, Baran News: राजस्थान के बारां में पहले पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलाया और घर की छत पर छिपा दिया. इसके बाद दोनों ने साथ मिलकर रात में अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. 

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Chhabra, Baran News: राजस्थान के बारां जिले की छबड़ा थाना पुलिस ने कृष्णा विहार में पांच दिन पहले हुए युवक के ब्लाइंड मर्डर के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या की आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से गहतना से पूछताछ कर रही है. 

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 25 मई को फरियादी कृष्णा विहार निवासी रामदयाल पुत्र रोडीलाल धोबी निवासी ने छबड़ा थाने में मामला दर्ज कराया था. रिपार्ट में बताया था कि उसके पांच लड़के और दो लड़कियां हैं. उसका एक बेटा लड्डूलाल पास के मकान में रहता था. 24 मई को फरियादी के साले के घर पर महिला संगीत का प्रोग्राम था.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: Alert... राजस्थान में एक नया पश्चिमी विक्षोभ होगा एक्टिव, तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि

रात को चले गए सोने
ऐसे में फरियादी, उसकी पत्नि, बेटा लड्डूलाल और उसकी पत्नि मनभर बाई भी उस प्रोग्राम में गए हुए थे, जहां से रात करीब 12 बजे वापस घर आ गए थे. इसके बाद बेटा लड्डूलाल व उसकी पत्नि मनभर उनके मकान पर चले गए थे. 

मामला दर्ज कर जांच हुई शुरू
अगले दिन सुबह बेटे लड्डूलाल की पत्नी रोती हुई घर पर आई, जिसने कहा कि वो लड्डूलाल उठ नहीं रहा है. इसके बाद जब उन्होनें मौके पर जाकर देखा तो लड्डूलाल कमरे में मृत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसके सिर पर पीछे की तरफ खून निकल रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 

प्रेमी को किया गिरफ्तार
पुलिस टीम ने तकनीकी साक्ष्य एवं शक के आधार पर संदिग्ध आरोपी मृतक की पत्नि मनभर बाई से गहनता से पूछताछ की गई. पूछताछ में मृतक की पत्नी मनभर ने अपने प्रेमी बिंदाराड़ी निवासी ओमप्रकाश गाडरी के साथ मिलकर अपने पति लड्डूलाल की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूली. पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी आरोपी मनभर बाई और उसके प्रेमी बिंदाराड़ी निवासी ओमप्रकाश गाडरी को गिरफ्तार किया. 

यह भी पढ़ेंः कॉफी या चाय, सेहत के लिए क्या पीना है फायदेमंद

कपड़ा व्यवसाई की दुकान पर प्रेमी करता था काम
छबड़ा थाना सीआई छुट्टनलाल ने बताया कि पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी आरोपी मनभर बाई ने कहा कि वह छबड़ा में रहकर झाड़ू-पोंचे का काम करती है. उसका पति लड्डूलाल कपड़ों की प्रेस की दुकान करता था. महिला ने बताया कि करीब 2 साल पहले वह छबड़ा में कपड़ा व्यवसाई के घर पर झाड़ू-पोंचा का काम करती थी. उसी कपड़ा व्यवसाई की दुकान पर ओमप्रकाश काम करता था. 

ओमप्रकाश कपड़ा व्यवसाई के घर पर किसी काम से आता-जाता रहता था, जहां पर महिला का ओमप्रकाश से संपर्क हो गया. उसके बाद हम दोनों की बातचीत होने लग गई. इस दौरान उसका पति मृतक लड्डूलाल उनके संबंधों के बीच की बाधा बन रहा था, जिसको रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी. 

घर की छत पर आकर छिपकर बैठा था प्रेमी
24 मई को रिश्तेदारी में महिला संगीत का कार्यक्रम में गए थे तब मनभर ने अपने प्रेमी ओमप्रकाश को घर की छत पर आकर छिप जाने की बात कही थी. तय प्लान के तहत आरोपी ओमप्रकाश आकर मकान की छत पर छिप गया. प्रोग्राम से आने के बाद मनभर व उसका पति घर आकर सो गया. फिर देर रात को ओमप्रकाश छत से उतरकर नीचे कमरे में आ गया.

इसके बाद मनभर बाई ने प्रेमी ओमप्रकाश के साथ मिलकर लड्डूलाल के मुंह में कपड़ा भरकर स्वयं की साड़ी से गले को दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद ओमप्रकाश अपने गांव बिंदाराडी चला गया. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी ओर प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. 

Trending news