Banswara: खेत में कीटनाशक पीकर युवक ने दी जान, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं
Advertisement

Banswara: खेत में कीटनाशक पीकर युवक ने दी जान, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के पलकपाड़ा गांव में एक युवक ने कीटनाशक पीकर दी जान. चिकित्सालय में इलाज के दौरान रात को युवक की हुई मौत.

घटना की जानकारी लेती पुलिस

Banswara: बांसवाड़ा के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के पलकपाड़ा गांव में एक युवक ने कीटनाशक पीकर जीवन लीला समाप्त कर ली. युवक ने खेत पर कीटनाशक का सेवन कर लिया,  जिसके बाद गंभीर अवस्था में परिजन उसे चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 जानकारी के अनुसार कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के पलकपाड़ा गांव में स्थित एक खेत में भुरखा पिता कालू बेसुध अवस्था में मिला, खेत में मौजूद बच्चों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. जिस पर मौके पर परिजन पहुंचे और बेसुध अवस्था में युवक को डूंगरा चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. चिकित्सालय में इलाज के दौरान रात को युवक की मौत हो गई.

इस पूरी घटना की जानकारी कुशलगढ़ थाना पुलिस को दी गई, पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया, वहीं आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों ने बताया कि भुरका अपने घर से खेत में मवेशी चराने गया था, तभी उसने वहां पर कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया ,जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है.

कुशलगढ़ थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि पलकपाड़ा गांव के खेत में एक युवक ने कीटनाशक दवा पी ली थी, जिससे उसकी चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Reporter – Ajay Ojha

Trending news