Trending today: लोन पर ट्रैक्टर लेकर नहीं भरी किश्त, रिकवरी के लिए पहुंची बैंक टीम के साथ महिला ने कर दिया बड़ा खेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430630

Trending today: लोन पर ट्रैक्टर लेकर नहीं भरी किश्त, रिकवरी के लिए पहुंची बैंक टीम के साथ महिला ने कर दिया बड़ा खेल

राजस्थान के बांसवाड़ा जिला से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बैंक की लोन किश्त न चुकाने पर रिकवरी करने गई बैंक टीम के सामने एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिया, जिसे देख अब न केवल बैंक टीम बल्कि हर कोई दंग है. जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending today: लोन पर ट्रैक्टर लेकर नहीं भरी किश्त, रिकवरी के लिए पहुंची बैंक टीम के साथ महिला ने कर दिया बड़ा खेल

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिला से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बैंक की लोन किश्त न चुकाने पर रिकवरी करने गई बैंक टीम के सामने एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिया, जिसे देख अब न केवल बैंक टीम बल्कि हर कोई दंग है. जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला अजीबो गरीब हरकत करती नजर आ रही है. जानिए विस्तार से...

ये भी पढ़ें -Rajasthan News: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, डंपर की टक्कर से ईको में सवार 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

बैंक लोन चुकाने की बजाय फाइनेंसर को देवी-देवता बनाकर धमकी देने का मामला सामने आया है. यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां लोग लोन चुकाने से बचने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है. भारत में फाइनेंस की सुविधा से लोग अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, लेकिन कई बार लोन चुकाने में समस्याएं आती हैं. लोग लोन लेने के बाद उसे चुकाने में आना-कानी करने लगते हैं, जिससे फाइनेंसर को परेशानी होती है. ऐसी स्थिति में, फाइनेंसर लोन से खरीदी गई चीज को जब्त कर सकता है या कानूनी कार्रवाई कर सकता है. इसलिए, लोन लेने से पहले अपनी वित्तीय क्षमता का मूल्यांकन करना और समय पर किश्तें चुकाना महत्वपूर्ण है.

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जहां लोग लोन चुकाने की बजाय फाइनेंसर को धमकी देने लगे हैं. यह धमकी देने का तरीका भी काफी फिल्मी है, जहां लोग फाइनेंसर को देवी-देवता बनाकर श्राप देने लगते हैं और उन्हें धमकी देकर भगाने की कोशिश करते हैं.  लोगों ने कमेंट में लिखा है कि महिला एक्टिंग कर रही थी और देवी मां से कहा कि उन्हें लोन के पैसे दे दें, ताकि वे फाइनेंसर को नहीं आना पड़े.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अगले 48 घंटों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अभी नहीं थमा है बारिश का दौर, इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बदरा 

बैंक लोन रिकवरी गई टीम तमाशा देख दंग  
हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला लोन पर खरीदे ट्रैक्टर को उठाने आए फाइनेंसर के सामने जबरदस्त एक्टिंग करती नजर आई. महिला ने फाइनेंसर को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने ट्रैक्टर उठाया, तो उन्हें देवी का श्राप लगेगा और उनकी तबाही हो जाएगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों को हंसाने के साथ-साथ यह भी सोचने पर मजबूर कर रहा है कि लोन चुकाने की बजाय ऐसे हथकंडे अपनाने से क्या हासिल होगा.
 

वायरल हो रहा वीडियो
वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला फाइनेंसर को धमकी देती नजर आ रही है, जिसमें वह देवी का अवतार होने का दावा करती है और फाइनेंसर को श्राप देने की धमकी देती है. यह वीडियो बांसवाड़ा का बताया जा रहा है, हालांकि Zee Rajasthan इसकी पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक किसान ने लोन पर ट्रैक्टर खरीदा था, लेकिन किश्त नहीं भरी. जब फाइनेंसर ट्रैक्टर उठाने आया, तो घर की महिला के अंदर देवी का अवतार हो गया और उसने फाइनेंसर को श्राप देना शुरू कर दिया. महिला ने चेतावनी दी कि अगर फाइनेंसर ट्रैक्टर ले गया, तो उस पर देवी का प्रकोप पड़ेगा.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news