Rajasthan Audio Viral : इस बात को लेकर पूर्व सरपंच ने सांसद को सुनाई खरी खोटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664584

Rajasthan Audio Viral : इस बात को लेकर पूर्व सरपंच ने सांसद को सुनाई खरी खोटी

Banswara News : वायरल ऑडियो में पूर्व सरपंच हवजीराम ने सांसद कनकमल कटारा पर उसकी पंचायत में विकास कार्य नहीं करवाने की बात को लेकर खरी खोटी सुनाई है. 

Rajasthan Audio Viral : इस बात को लेकर पूर्व सरपंच ने सांसद को सुनाई खरी खोटी

Banswara News : बांसवाड़ा जिले में पिछले कुछ दिनों से एक ऑडियो सोशल साइड पर खूब वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में बांसवाड़ा - डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा से बांसवाड़ा जिले की घाटोल विधानसभा के पीपलखूंट पंचायत समिति के केसरपुरा पंचायत के पूर्व सरपंच हवजीराम बात कर रहे हैं. इस पूरे 6 मिनिट के ऑडियो में पूर्व सरपंच ने सांसद पर उसकी पंचायत में विकास कार्य नहीं करवाने की बात को लेकर खरी खोटी सुनाई है. हालाकि जी मीडिया इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पूर्व सरपंच - होकम नमस्ते केसरपुरा से बोल रहा हु..

सांसद - बोलो

पूर्व सरपंच - काम था

सांसद - बोल कोन रहे और और क्या करते हो

पूर्व सरपंच - केसरपुरा पूर्व सरपंच बोल रहा हू हवजीराम

सांसद - क्या कहना है हरजीराम जी

पूर्व सरपंच - सर गर्मी का समय आ गया है एक हैंडपंप चाहिए गांव में पिछले साल भी आपको कहा था अपने कहा था कि हमारे लेटर पेड़ पर लिख कर कलेक्टर साहब को देदो हैंडपंप और सड़क के लिए पर पिछले साल भी कुछ नहीं हुआ इसलिए आज याद कर रहे है सांसद महोदय को.

सांसद - अरे सरकार हमारा काम धीमा करा रही है और उनका काम करवा रही है राजस्थान में,

पूर्व सरपंच -आप राजस्थान में थोड़ी हो दिल्ली बैठते हो

सांसद - से मेरे पास 8 विधानसभा है . अभी हर घर नल योजना चल रही है . उसमे हर घर में पानी आयेगा,पर अभी तत्काल चाहिए वो अलग बात है,आप प्रधान से पूछो इतने हैंडपंप खुदवाए है .

पूर्व सरपंच - मेरा कहना है की घर घर नल जब आयेगा तब आयेगा पर अभी यह लोग प्यासे घूमते रहेंगे क्या. में तो आपसे यह कहना चाहता हु की आप अपने पांच साल के फंड से एक हैंडपंप तो दो पंचायत में. आने आले 24 में चुनाव आ रहे है आपको टिकिट नही मिलेगा दूसरे को हम वोट केसे देंगे.

सांसद - बात सही है

पूर्व सरपंच - लोगो के पास हम कैसे जायेंगे ,किस मुंह से वोट मांगेंगे हम,हमने जनता से वादा किया था हमारे सांसद महोदय जीत जायेंगे हम हैंडपंप लगाएंगे और सड़क बनाएंगे,पर आपसे कुछ नही हुआ. फिर चुनाव लडेंगे तो हमारी पार्टी की नाव क्यों डूबा रहे हो आप.

सांसद - आप मेरे पास आओ सुबह सुबह 9 बजे में बात करूंगा.

पूर्व सरपंच - वोट मांगने हमारे एरिया में आते हो काम के लिए आपके वहा बुलाते हो यह कोनसा तरीका है सर.

सांसद - आप मुझे जानते हो तो मुझसे ऐसी बात नहीं करोगे.

पूर्व सरपंच - क्यों नही कर सकते आपको हमने वोट दिया है.

सांसद - आप जोरदार आदमी हो हम मितले है.

पूर्व सरपंच - हम आपसे विकास और पानी मांग रहे है . हम आपको वोट देते है तो 6 चीज मांगते है,पानी,बिजली,सड़क,शिक्षा,रोजगार और चिकित्सा,मांगते हैं हम आपका भत्ता नहीं छीन रहे है. हम तो सरकार जो आपको फंड दे रही है उसमे से मांग रहे है. पांच साल होने जा रहे हैं आपसे कुछ नही हुआ.

सांसद - तुम मिलो मेरे से फिर अपन बात करते है फोन पर इतनी बात नहीं होती है.

पूर्व सरपंच - क्यों नही होती है. हमारे पड़ोस में सीपी जोशी बहुत सारा विकास कर रहा है.

सांसद - सीपी जोशी कोनसा कर रहा है वहा

पूर्व सरपंच - सीमा पर आ कर देखो सीपी जोशी के बहुत काम हो रहे है और हमारा डूंगरपुर और बांसवाडा हम खड्डे में है ,विधायक नही सुन रहा हमारी, आप सांसद होते हुए हमारी नहीं सुन रहे हो,

सांसद - केसरपुरा कोनसा

पूर्व सरपंच - पीपल खूंट वाला , हमे दुख के साथ कहना पड़ रहा है आपको,आपसे कुछ नही हुआ.

सांसद - मेने बहुत काम किया है.

पूर्व सरपंच - सुनो में एक बात कह कर मेरी बात समाप्त करता हु,अपने विधानसभा और लोकसभा में दो सांप है एक जहरीला और एक और बिना जहरीला है,जो जहरीले है वो आप हो और हरेंद्र है ,जो अधिकारी को डसते है तो जहर चड़ जाता है,हमारे एरिया में एक और सांप है पूर्व संसदीय सचिव नानालाल निनामा है,वो अगर अधिकारियों को फटकार लगाता है ना तो उसका काम हो रहा है,तो मरा हुआ सांप अधिकारियों को डस रहा है ,और जिंदा अगर काट रहे है तो जहर नहीं चढ़ रहा है इसका क्या कारण है.

Trending news