Rajasthan News: बांसवाड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन, डीसी और डीएम ने किया रक्तदान
Advertisement

Rajasthan News: बांसवाड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन, डीसी और डीएम ने किया रक्तदान

Rajasthan News: बांसवाड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. डीसी और डीएम ने इस दौरान रक्तदान किया.

बांसवाड़ा में रक्तदान शिविर

बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में आज मंगलवार को संभागीय आयुक्त कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. इस अवसर पर संभागीय आयुक्त नीरज के पवन,कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव ने रक्तदान किया.

डीसी और डीएम के साथ साथ आईजी, डीसी और कलेक्टर कार्यालय के कार्मिकों ने भी रक्तदान किया है. डीएम ने बताया कि चिकित्सालय में रक्त की कमी थी. जिस पर आज हम सभी ने मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया. जिसमें हम सभी ने रक्तदान किया.

पढ़िए बांसवाड़ा की एक और खबर

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशव्यापी आव्हान पर बांसवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से एआईसीसी के खाते फ्रीज करने के विरोध में बांसवाड़ा आयकर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया . इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा . 

कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र के नेतृत्व में बांसवाड़ा विधायक अर्जुन सिंह बामनिया,घाटोल विधायक नानालाल निनामा सहित अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता बांसवाड़ा आयकर कार्यालय पर एकत्रित हुए . इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एआईसीसी के खाते फ्रीज करने के विरोध में धरना देते हुए प्रदर्शन किया . 

इस मौके पर अध्यक्ष रमेश चंद्र ने कहा की चुनाव से ठीक पहले बैंक खाते फ्रीज करने का फैसला बताता है कि बीजेपी देश में संसदीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है .उन्होंने कहा कि अगर किसी जांच की जरूरत थी तो विभाग को कम से कम चुनाव संपन्न होने का इंतजार करना चाहिए था . उन्होंने कहा कि भाजपा देश को तानाशाही के रास्ते पर आगे ले जा रही है. एक तरफ भाजपा ने चुनावी बॉन्ड के माध्यम से भारी संपत्ति अर्जित की है, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक घोषित कर दिया है और दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को फ्रीज करवा दिया है. सरकार के ऐसे कदमों पर कांग्रेस कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे.

 

Trending news