बांसवाड़ा में महिला की अज्ञात कारणों से मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बांसवाड़ा में महिला की अज्ञात कारणों से मौत, जांच में जुटी पुलिस

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता के  विषाक्त पदार्थ खाने का मामला सामने आया है. मामला बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा वडलीपाड़ा गांव का है. जहां 25 वर्षीय विवाहिता गीता अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया.

Banswara news

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता के  विषाक्त पदार्थ खाने का मामला सामने आया है.  जिसमें महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का वो मंदिर जहां अंबानी परिवार धोक देना नहीं भूलता

मामला बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा वडलीपाड़ा गांव का है. जहां 25 वर्षीय विवाहिता गीता अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. परिजनों को सूचना मिलते ही उसे गंभीर अवस्था में विवाहिता को परिजन शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

अस्पताल में रात को इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई . इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने दानपुर थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया . वहीं सोमवार को पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. साथ ही आत्महत्या का मामला दर्ज कर कारणों की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023 Live: पीलीबंगा से भ्रष्टाचार,तुष्टिकरण, महंगाई को लेकर कांग्रेस को पीएम ने घेरा, सीएम गहलोत ने बताई एक वोट की ताकत

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि खांदू कॉलोनी में रह रही 25 वर्षीय लता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया  थी जिससे उसकी मौत हो गई है. फिलहाल मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल  पुलिस ने  अज्ञात कारणों से  हुई मौत का मामला जर्द कर परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है. जिससे की  घटनाक्रम और वास्तविक पहलू सामने आ सकते हैं. पुलिस केस के अनुसार बारीकी से विवेचना करने के साथ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

 

 

Trending news