Banswara News: कुशलगढ़ में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइक बरामद
Advertisement

Banswara News: कुशलगढ़ में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइक बरामद

राजस्थान में बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोर से गहनता से पूछताछ की तो 7 बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ. 

Banswara News: कुशलगढ़ में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइक बरामद

Kushalgarh, Banswara News: बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोर से गहनता से पूछताछ की तो 7 बाइक चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ. 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 7 बाइक को बरामद कर लिया है. इस गिरोह के अन्य साथियों की भी तलाश पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें- प्यार में पागल युवती ने युवक पर डाला 5 लीटर तेजाब, बोली- मेरा नहीं हुआ, तो किसी का नहीं होने दूंगी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में लगातार बाइक चोरी की वारदात बढ़ती जा रही थी, जिस पर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया और एक बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया. उपखंड क्षेत्र में वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर 7 चोरी की बाइक बरामद की है. 18 जून को वारजी खिहुरी निवासी पाड़ला कटारा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसमें बताया कि 17 जून को उसके घर के आंगन से रात को क्रूजर जीप चोरी हो गई. 

आसपास और इधर उधर ढूंढने के बाद नहीं मिली तो सज्जनगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाने पर पुलिस ने तलाश शुरू की. थानाधिकारी धनपत सिंह को मुखबिर से आरोपी की सूचना मिली, जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी हीरालाल निनामा निवासी घाघरवा दानपुर को गिरफ़्तार किया, जिसने घटना में शामिल अन्य साथियों के नाम बताए.

इतनी चीजें हुई बरामद
आरोपी ने चोरी की गई जीप का इस्तेमाल लूट, नकबजनी और चोरी की वारदातों में करना स्वीकारा. पुलिस ने आरोपी हीरालाल के कब्जे से 7 बाइक बरामद की.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news