हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बांसवाड़ा प्रभारी ने ली बैठक,बीजेपी की केंद्र सरकार पर बोला हमला
Advertisement

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बांसवाड़ा प्रभारी ने ली बैठक,बीजेपी की केंद्र सरकार पर बोला हमला

बांसवाड़ा न्यूज: हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बांसवाड़ा प्रभारी सुशील पारीक ने बैठक ली. सुशील पारीक ने इस दौरान बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बांसवाड़ा प्रभारी ने ली बैठक,बीजेपी की केंद्र सरकार पर बोला हमला

Banswara: कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बांसवाड़ा जिले के प्रभारी सुशील पारीक अपने एकदिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे. आज प्रभारी ने कांग्रेस कार्यालय में सभी पदाधिकारियों की बैठक ली और हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के समापन के अवसर पर सभी को बधाई दी . साथ ही भाजपा की केंद्र सरकार पर भी पारीक ने जमकर हमला बोला और कहा कि लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. साथ ही विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए भारतीय जनता पार्टी सरकारी एजेंसियों का उपयोग कर रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में पिछले 2 महीने से कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जा रहा था ,जिसमें जिले के सभी कस्बे में यह रैली निकाली गई और प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताया गया. इस अभियान के बांसवाड़ा प्रभारी सुशील पारीक आज समापन अवसर पर बांसवाड़ा पहुंचे ,उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में जिलाध्यक्ष चांदमल जैन ,नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी और सभी ब्लॉक अध्यक्ष और पदाधिकारी मौजूद रहे. 

प्रभारी में सभी को इस अभियान को सफल बनाने के लिए बधाई दी और साथ ही प्रभारी ने प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला . पारीक ने बताया कि केंद्र सरकार लगातार विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है ,जो इनके खिलाफ बोलता है उसको जांच एजेंसियों के माध्यम से उन पर कार्रवाई की जा रही है. हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की लोकसभा की भी सदस्यता को उन्होंने रद्द किया गया है ,यह सरासर गलत है, और लगातार विपक्ष की आवाज को दबाने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के बांसवाड़ा प्रभारी सुशील पारीक ने बताया की इस लोकतंत्र में विपक्ष का काम करने का तरीका और मुद्दा उठाने का तरीका है ,लोकतंत्र में सबको बोलने के आजादी है. लेकिन पिछले कुछ समय से यह देखा जा रहा है,की केंद्र सरकार द्वारा जितनी भी केंद्र की जांच एजेंसियां है उनका गलत तरीके से उपयोग किया जा रहा है. विपक्ष की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है. जब जब विपक्ष के किसी नेता ने सरकार से सवाल पूछा तो केंद्र सरकार ने जांच एजेंसी के माध्यम से उसको दबाने का काम किया. हमारे नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई. और दिन ब दिन लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने का काम बीजेपी की सरकार कर रही है. लोकतंत्र के अधिकारों का हनन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

 RPSC AJMER: आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर सौंपा ज्ञापन

Ajmer: वंदे भारत ट्रेन का संचालन जयपुर को दिए जाने का विरोध, रेलवे कर्मचारियों ने दी ये चेतवानी

Trending news