बांसवाड़ा न्यूज: हवाला कारोबारी को किया डिटेन,स्कूटी से 7 लाख से अधिक की राशि बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1939662

बांसवाड़ा न्यूज: हवाला कारोबारी को किया डिटेन,स्कूटी से 7 लाख से अधिक की राशि बरामद

Banswara News: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस एक्टिव मोड पर है, बांसवाड़ा में लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है, लगातार नाकाबंदी की जा रही है, मुखबिर की सूचना पर हवाला कारोबारी की स्कूटी चेक की तो स्कूटी में 7 लाख 27 हजार 500 रुपए बरामद हुए. 

 

बांसवाड़ा न्यूज: हवाला कारोबारी को किया डिटेन,स्कूटी से 7 लाख से अधिक की राशि बरामद

Banswara News: बांसवाड़ा जिले में विधानसभा चुनाव के तहत पुलिस लगातार अलर्ट और एक्शन के मोड पर है. पुलिस लगातार नाकाबंदी कर कार्रवाई कर रही है. शहर की राजतालाब थाना पुलिस ने कल रात को मुखबिर की सूचना पर हवाला कारोबारी की स्कूटी चेक की तो स्कूटी में 7 लाख 27 हजार 500 रुपए बरामद हुए. पुलिस ने हवाला कारोबारी अगरपुरा निवासी अविनाश जैन को डिटेन किया है.

 यह पूरी कार्रवाई डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में सीआई कैलाश चंद्र ने की है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कानसिंह भाटी ने बताया कि शहर में लगातार पुलिस सतर्क है, और हवाला का कार्य करने वालो पर नजर रख कार्रवाई कर रही है. रात को भी पुलिस ने 7 लाख से अधिक की राशि बरामद की है.

बता दें कि राजस्थान पुलिस प्रदेश भर में जांच अभियान तेज की हुई है, इन दिनों हर जिले में चेकिंग जारी है. राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस चौकन्ना है. ताकि राजस्थान में धन-बल के प्रभाव से निर्वाचन प्रक्रिया को प्रभावित ना किया जा सके. इसके आलावा शांति व्यवस्था बनाए रखने पर भी जोर दिया जा रहा है. वहीं, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देश पर पुलिस संदिग्धों पर नजर बनाई हुई है. ताकि अवैध मादक पदार्थ, कैश के परिवहन पर रोक लगाई जा सके.

ये भी पढ़ें-  Rajasthan Congress 4rth 5th list: जैसलमेर सीट पर कांग्रेस का भरोसा रूपाराम पर बरकरार, क्या फिर से बनेंगे विधायक?

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 

Trending news