RAJASTHAN: शाहपुरा में बोले PM मोदी, कमल के फूल पर बटन दबाकर कांग्रेस की सफाई करेगी
Advertisement

RAJASTHAN: शाहपुरा में बोले PM मोदी, कमल के फूल पर बटन दबाकर कांग्रेस की सफाई करेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को शाहपुरा जिला क्षेत्र में स्थित मेवाड़ अंचल का प्रसिद्ध धाम श्रीचारभुजानाथ की नगरी कोटडी में जिले के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को भारत माता, कोटड़ी चारभुजानाथ, क्यारा के बालाजी, देवनारायण भगवान, सर्वेश्वर महादेव, सिं

RAJASTHAN: शाहपुरा में बोले PM मोदी, कमल के फूल पर बटन दबाकर कांग्रेस की सफाई करेगी

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को शाहपुरा जिला क्षेत्र में स्थित मेवाड़ अंचल का प्रसिद्ध धाम श्रीचारभुजानाथ की नगरी कोटडी में जिले के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को भारत माता, कोटड़ी चारभुजानाथ, क्यारा के बालाजी, देवनारायण भगवान, सर्वेश्वर महादेव, सिंगोली श्याम, जोगणिया माताजी की जय के साथ संबोधन शुरू करते हुए कहा कि भीलवाड़ा ने मुझे बहुत कुछ दिया है और आज इस तपोस्थली से मुझे एक बार फिर विश्वास है कि भीलवाड़ा की जनता 25 नवम्बर को कमल के फूल पर बटन दबाकर कांग्रेस की सफाई करेगी. उन्होंने भीलवाड़ा व शाहपुरा जिले में खड़े निर्दलीय और पार्टी के बागी प्रत्याशियों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वोट सिर्फ कमल को ही देना है भाजपा में नकली लोगों की जगह नहीं है. मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने अपराधियों खुली छूट दे रखी है और अगर वापस कांग्रेस सरकार आई तो यहां से पलायन बढ़ेगा तथा महिलाओं और गरीबों पर अत्याचार बढ़ेंगे इसलिए आपका एक वोट कांग्रेस का सफाया कर सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी तंज कसते हुए कहा कि गहलोत के नेतृत्व में अब कांग्रेस कभी जिंदा नहीं हो सकती और गहलोत स्वयं अब कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे. कांग्रेस की उलटी गिनती शुरू हो गई है. मोदी ने गांधी परिवार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद हावी है और जो इस परिवार के खिलाफ गया उसका हश्र क्या हुआ यह सब जानते हैं. उन्होने राजेश पायलेट का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होने एक बार परिवार के खिलाफ कुछ बोला तो उसकी सजा बेटे को मिल रही है. मोदी ने कांग्रेस पर आतंकवादियों, दंगाइयों, अपराधियों को शरण देने वाली पार्टी बताया. मोदी के संबोधन से पूर्व सभा को सांसद सुभाष बहेडिया, जिला प्रमुख बरजी देवी भील, भीलवाड़ा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी, माण्डल से उदयलाल भडाणा, शाहपुरा से लालाराम बेरवा, जहाजपुर से गोपी लाल मीणा, मांडलगढ़ से गोपाल खंडेलवाल, आसीन्द से जब्बर सिंह सांखला, रायपुर सहाडा से लादू लाल पितलिया, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशान्त मेवाड़ा ने भी जनसभा को संक्षिप्त में संबोधित किया. मंच संचालन संभाग प्रभारी डा महेन्द्र सिंह, जितेन्द्र पूनिया ने किया.

चारभुजानाथ के दर्शन नहीं करने पर भक्तों में बेरूखी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मेंवाड़ अंचल का प्रसिद्ध धाम श्रीचारभुजानाथ के दरबार में दर्शन की सूचना पर प्रभू के भक्तों में उत्साह के साथ ही उम्मीदों पर उस समय पानी फिर गया जब मोदी ने दर्शन करने के बजाय हेलीपेड से सीधे सभा स्थल पंहुचे तथा बिना दर्शन के ही वापस रवाना हो गए. मोदी के मन्दिर पंहुचने की सूचना से बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा बेरिकेटिंग के बाहर लगा रहा परन्तु मन्दिर पर नहीं पंहुचने से आशाओं पर पानी फिर गया. मोदी के प्रभू दर्शन करने नहीं आने को लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें लगा रहे है तथा सोशल मीडिया पर भी मोदी के उद्बोधन से अधिक इसे लेकर चर्चा आम बनी हुई है. हालाकि सुबह ही प्रशासन व चारभुजा मन्दिर ट्रस्ट ने मन्दिर पर मोदी के आने को लेकर पूरी तैयारियां की गई थी तथा मन्दिर परिसर को भी दुल्हन की तरह सजा रखा था.

जिला प्रमुख के भाषण ने बटोरी तालियां

जिला प्रमुख बरजी देवी भील के साधारण स्थानीय भाषा में संबोधन से उपस्थित कार्यकर्ताओं ने खूब तालियां बजा कर समर्थन किया. उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार को हटाने के लिए महिलाओं को झांसी की रानी बन कर मोदी का साथ देने का आह्वान किया. जिले में करोड़ो रूपये के विकास को रोक कर गांवों में मूलभूत सुविधाओं को भी रोकने का काम किया है एसी कांग्र्रेस सरकार को हटाने के लिए भाजपा के समर्थन में मतदान करने को कहा.

यह भी पढे़ं-

मरुधरा में PM मोदी-शाह-योगी समेत कई दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पल-पल अपडेट

 मिशन मरुधरा: तुष्टिकरण बना ध्रुवीकरण, BJP उठा रही हार्डकोर हिंदुत्व का मुद्दा, सनातन का ढोंग कर रही कांग्रेस

Trending news