मुख्यमंत्री के नाम में हो रही देरी पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान, दिल्ली रवाना होने से पहले कहा ये
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2002243

मुख्यमंत्री के नाम में हो रही देरी पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान, दिल्ली रवाना होने से पहले कहा ये

कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सुबह की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी रहे. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में हुई हार की समीक्षा होगी.

मुख्यमंत्री के नाम में हो रही देरी पर अशोक गहलोत का बड़ा बयान, दिल्ली रवाना होने से पहले कहा ये

Ashok Gehlot News: कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सुबह की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी रहे. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में हुई हार की समीक्षा होगी. राजस्थान में जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई गई, इसी के साथ ही योजनाओं की गारंटी भी प्रदेशवासियों को दी गई, उसके बावजूद कांग्रेस की प्रदेश में हार होना, एक चिंता का विषय है. ऐसे क्या कारण रहे जिसके कारण प्रदेश में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतते जीतते भी हार गई.

भाजपा ने प्रदेश में ध्रुवीकरण, झूठ बोलकर चुनाव जीता है, यह आने वाले समय में प्रदेश की जनता को मालूम चलेगा. राजस्थान में कांग्रेस की हार से पूरा देश स्तब्ध है. देश भर में राजस्थान में कांग्रेस की हार पर आश्चर्य हो रहा है. गहलोत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार रिपीट होने के साथ मुख्यमंत्री का नाम में इतनी देरी होती तो भाजपा अभी तक कांग्रेस पर कई प्रहार कर चुकी होती.

 

एनडीए में तानाशाही भरा माहौल है, इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी अभी तक तीन राज्यों में मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं कर पा रही है. उदयपुर में कन्हैयालाल को मारने वाले भाजपा के ही लोग थे. चुनाव के समय महंगाई बेरोजगारी पर चर्चा होनी चाहिए थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने वोटो का ध्रुवीकरण कर सत्ता प्राप्त करी. भाजपा ने प्रदेश के विकास पर कोई चर्चा नहीं करी. इसी के साथ कांग्रेस सत्य के मार्ग पर चलते हुए चुनाव हार गई, और भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलकर चुनाव जीत गई.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान के प्रसिद्ध पंडितों की बयानी जानिए किस नाम पर बैठी सीएम की गोटी!

Rajasthan New CM Live:15 दिसंबर से पहले बनेगी राजस्थान में नई सरकार, 16 दिसंबर से शुरू हो रहे है मलमास

Trending news