Tijara: स्टेट जीएसटी चीफ कमिश्नर ने उद्योगपतियों के साथ की बैठक, इस पर हुई चर्चा
Advertisement

Tijara: स्टेट जीएसटी चीफ कमिश्नर ने उद्योगपतियों के साथ की बैठक, इस पर हुई चर्चा

बुधवार को भिवाड़ी मे स्टेट जीएसटी के चीफ कमिश्नर रवि कुमार ने एक बैठक आयोजित कर उद्योगपतियों व व्यापारियों से वार्ता की.

Tijara: स्टेट जीएसटी चीफ कमिश्नर ने उद्योगपतियों के साथ की बैठक, इस पर हुई चर्चा

Tijara: भिवाड़ी में गुरुवार शाम 6 बजे एक निजी होटल में स्टेट जीएसटी के चीफ कमिश्नर रवि कुमार ने भिवाड़ी एवं अलवर जोन के उद्योगपतियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें उद्योगपतियों के साथ आ रही अनेक समस्याओं पर चर्चा की गई. उद्योगपतियों ने भी अपनी समस्याओं को खुलकर कमिश्नर के सामने रखा तो चीफ कमिश्नर ने भी जल्दी ही समस्याओं के निवारण का आश्वासन दिया.

बुधवार को भिवाड़ी मे स्टेट जीएसटी के चीफ कमिश्नर रवि कुमार ने एक बैठक आयोजित कर उद्योगपतियों व व्यापारियों से वार्ता की. जिसमें जीएसटी धारियों से उनकी समस्याओं के बारे मे जानकारी ली. बड़े स्तर पर विभाग में व्याप्त खामियां निकल कर सामने आईं. जिसमें व्यापारियों को बाधायें आ रही है. ऐसे में स्टेट जीएसटी की चीफ कमीशनर रवि कुमार ने आश्वाशन देते हुए कहा कि उनकी और से दिए गए सुझाव व जानकारियों के बारे में सरकार के स्तर पर रखते हुए जल्द रीको एम डी के साथ भिवाड़ी मे मीटिंग आयोजित की जाएगी. 

जिसमें उद्योगपतियों व व्यापारियों को आने वाली समस्याओं का समाधान किया जाएगा. कमीशनर के सामने उद्योग इलाके में निवेशकों को हो रही समस्याओं मे कई सारी जानकारी निकलकर आईं. जैसे भिवाड़ी की सीधी कनेक्टिविटी नहीं होना, भिवाड़ी जोन के नीमराणा, घिलौट व भिवाड़ी बहरोड़ मे तेजी से बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों से भी अवगत कराया. उद्योगपतियों ने एक एक कर अपनी बातों को रखा. जिससे उन्हें जल्द समाधान मिलने की भी उम्मीदें जगी हैं.

डॉ रविकुमार ने भिवाड़ी को भविष्य के लिहाज से निवेशकों के लिए उचित स्थान होने की बात करते हुए कहा कि यहां उचित माहौल है. जिसको लेकर यहां मेंन फोकस है. भिवाड़ी में बुधवार को चीफ कमीशनर ने सबसे पहले अधिकारियों कर्मचारियों के साथ एक बैठक ली और उसके बाद व्यापारियों के साथ वार्ता की. यह बैठक मुख्य रूप से भिवाड़ी व अलवर जोन की रही.

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news