मौत बनकर आई नील गाय, कार पलटने से 1 की गई जान, 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333398

मौत बनकर आई नील गाय, कार पलटने से 1 की गई जान, 4 घायल

अचानक कार के आगे नील गाय आने से कार पलट गई. जिसमें बैठे करीब चार लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

मौत बनकर आई नील गाय, कार पलटने से 1 की गई जान, 4 घायल

Thanagazi: अलवर थानागाजी क्षेत्र बाल की ढाणी के पास अचानक कार के आगे नील गाय आने से कार पलट गई. जिसमें बैठे करीब चार लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही थानागाजी पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायल लोगों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है. वहीं घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है.

मृतक के पड़ोसी सुरेश कुमार ने बताया कि मृतक चंदाराम पुत्र धन्नाराम उम्र 57 साल निवासी काठाली की ढाणी बसई जोगियान का रहने वाला था. वह यहां खेती बाड़ी का कार्य करता था.साथ ही बताया कि मृतक के दो लड़के एक लड़की है और तीनों की शादी हे चुकी है. 

यह भी पढ़ें: अलवर में घर से बुलाकर ले गये चार दोस्त, मारपीट और लूट कर फेंका

बैलेंस बिगड़ने से पलटी कार

बता दें कि मृतक चंदाराम अपने तीन साथी महेश, रामलाल, राजू के साथ बिरीज़ा गाड़ी में बैठकर अपने गांव बसई जोगियान से मुंडावरा किसी का काम से गया हुआ था. उसके बाद मृतक चंदाराम वापस अपने गांव लौट रहा था, तभी थानागाजी और मुंडावरा के नीचे बाल की ढाणी के पास कार के आगे नील गाय आ गई. जिससे कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार पलट गई. जिसमें कार चला रहे चंदाराम गुर्जर की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: दूदू पुलिस ने किया लूट की वारदात का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

शर्मसार: रिश्तेदार ने ही कर डाला मासूम के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Trending news