अलवर में भाई को तिलक करके ससुराल जा रही थी बहन, रास्ते में हो गई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1414137

अलवर में भाई को तिलक करके ससुराल जा रही थी बहन, रास्ते में हो गई मौत

महिला हेमलता अलवर में अपने भाई के घर से भाई दौज मनाकर अपने ससुराल बुर्जा लौट रही थी. रास्ते में पेट्रोल पंप के पास बुर्जा बाइपास पर तेज औकर अनियंत्रित गति से ट्रक चलाते हुए ट्रक चालक ने पीछे से बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. 

अलवर में भाई को तिलक करके ससुराल जा रही थी बहन, रास्ते में हो गई मौत

Alwar: भाई दूज की खुशी मातम में उस वक्त बदल गई जब एक महिला अपने पीहर से अपने पति और बच्चों के साथ भैया दूज मनाकर अपने ससुराल जा रही थी. महिला की एक सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि, पति और 5 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए.

सदर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत बुर्जा बाइपास पर बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक सवार महिला का पति और 5 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायलों को अलवर के राजकीय सामान्य अस्पताल ले जाया गया. मृतका के शव को मोर्चरी में रखवाया और दोनो घायलों का ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है. 

परिजन से मिली जानकारी के अनुसार, महिला हेमलता अलवर में अपने भाई के घर से भाई दौज मनाकर अपने ससुराल बुर्जा लौट रही थी. रास्ते में पेट्रोल पंप के पास बुर्जा बाइपास पर तेज औकर अनियंत्रित गति से ट्रक चलाते हुए ट्रक चालक ने पीछे से बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी, जिसमें महिला हेमलता की मौके पर ही मौत हो गई.  वहीं, बाइक सवार पति नत्थीसिंह और 5 वर्षीय बच्ची लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई. 

घायलों का अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे. त्योहार के दिन आकस्मिक मौत होने के चलते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. 

Trending news