राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- CM अपने इंद्रजाल में फंस गए
Advertisement

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- CM अपने इंद्रजाल में फंस गए

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने ए टीम और बी टीम बनाई हुई है. गवर्नेंस नाम की कोई चीज नहीं है. पूरी सरकार आलाकमान के दरबार में रहती है. माफी मांगते हैं. पांच सितारा होटलों में रहती है. 

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- CM अपने इंद्रजाल में फंस गए

Alwar: भारतीय जनता पार्टी के विधायक और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने ए टीम और बी टीम बनाई हुई है. गवर्नेंस नाम की कोई चीज नहीं है. 

पूरी सरकार आलाकमान के दरबार में रहती है. माफी मांगते हैं. पांच सितारा होटलों में रहती है. राजस्थान में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. लगातार अत्याचार बढ़ रहे हैं. वायदों पर खरे नहीं उतर रहे हैं. उन्होंने यह बात आज अलवर में पत्रकार वार्ता के दौरान कही.

यह भी पढे़ं- Rajasthan BSTC Admit Card 2022: इंतजार खत्म, राजस्थान BSTC प्री डीएलएड का एडमिट कार्ड जारी, predeled.in यहां देखें

अलवर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अलवर अपराधियों की सैरगाह बन गई है, जहां हर सप्ताह लोमहर्षक घटनाएं होती हैं. अपराधियों का पुलिसीकरण और पुलिस का अपराधीकरण हो रखा है. उन्होंने आरोप लगाया कि अब तक के इतिहास में राजस्थान में कांग्रेस के अशोक गहलोत सबसे कमजोर मुख्यमंत्री हैं, जो हर जिले में हर सभा में जाकर यह कहते हैं कि अगर तुम नहीं होते तो मैं मुख्यमंत्री नहीं रहता. उन्होंने हर सभा में हर जिले में जाकर नए-नए मुख्यमंत्री पैदा कर दिए. 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के अवसर पर आए और यहां उन्हें ललकारने का काम किया जाए और अब खुद मुख्यमंत्री अपने बुने इंद्रजाल में फंस गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के नेताओं को भी अपमानित करने का काम करते हैं, जिस तरह कांग्रेस के नेता सचिन पायलट को अपमानित किया गया जबकि उन्हीं के हस्ताक्षरों से राजस्थान में टिकट दिए गए. 

भ्रष्टाचार पर दिया यह जवाब
भ्रष्टाचार के सवाल पर उन्होंने कहा कि अलवर में पटवारी से लेकर कलेक्टर तक रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किए जाते हैं अब तो विधायकों के पुत्र भी रिश्वतखोरी में पकड़े जा रहे हैं. राजस्थान में भ्रष्टाचार का तांडव बना हुआ है. हाल ही में हुए एक सर्वे में राजस्थान के 74 फ़ीसदी लोगों ने माना कि यहां बिना रिश्वत के कोई काम नहीं होता.उन्होंने कहा कि विधायको और मंत्रियों द्वारा एक साथ स्तीफा देने के बाद भी भ्रष्टचार मचा रखा है. उन्होंने कहा कि विधायको और मंत्रियों द्वारा एक साथ स्तीफा देने के बाद भी भ्रष्टचार मचा रखा है. 

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने राजस्थान में सीएम को लेकर हो रहे घटनाक्रम के बारे में बताया कि अंतहीन अन्तर्द्वन्द्व चल रहा है. सत्तारूढ़ दल में 91 विधायकों ने त्याग पत्र का नाटक कर रखा है. सभी मंत्रियों ने विधायको के रूप में त्यागपत्र दे रखा है. उसके बाद भी चांदी कूटने में लगे हुए है. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में स्थानांतरण का उधोग चला रखा है. सारे काम ठप्प पड़े है. भृष्टाचार का तांडव है. कानून व्यवस्था जर्जर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी खुद प्रतिद्वंद जिस प्रकार वक्तव्य दे रहे है. आज उनकी कुर्सी गयी, कल उनकी कुर्सी बची. इस आपाधापी में राजस्थान की जनता ठगा सा महसूस कर रही है.

Reporter- Jugal Kishor

 

दौसा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 

Trending news