Rajasthan News: लगातार 16 घंटों से हो रही राजस्थान के इस शहर में बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321294

Rajasthan News: लगातार 16 घंटों से हो रही राजस्थान के इस शहर में बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी

Rajasthan News: अलवर शहर में पिछले 16 घंटे से बारिश का दौर जारी है. वहीं जिलेभर में मानसून के सीजन में अच्छी बारिश हो रही है. ग्रामीण इलाकों में खेतों में पानी भरने से बाजरा, ग्वार की फसल की बुवाई रोक दी गई. आज सुबह से ही बारिश का दौर जारी है. जिसके कारण सिलीसेढ़, जयसमंद बांध, सागर, किशनकुंड में पानी की आवक हुई है. 

Rajasthan Weather

Rajasthan Weather News: राजस्थान के अलवर शहर में पिछले 16 घंटे से बारिश का दौर जारी है. वहीं जिलेभर में मानसून के सीजन में अच्छी बारिश हो रही है. ग्रामीण इलाकों में खेतों में पानी भरने से बाजरा, ग्वार की फसल की बुवाई रोक दी गई. आज सुबह से ही बारिश का दौर जारी है. जिसके कारण सिलीसेढ़, जयसमंद बांध, सागर, किशनकुंड में पानी की आवक हुई है. 

 

साथ ही सड़कों पर भी पानी जमा हो गया. वहीं रुपारेल नदी में पानी आया. अलवर शहर के बाला किला के पहाड़ों से पानी आया तो किशनकुंड और सागर में पानी के झरने चल गए लोग नहाने के लिए पहुंचे. जिसे देखने के लिए शहर के लोग किशनकुंड और सागर पहुंच गए. यह इस सीजन की सबसे अच्छी बारिश है. शहर के हालत बिगड़े नजर आए. बाजार में घरों तक पानी आ गया. नालों का पूरा पानी रोड पर जमा हो गया. 

यह भी पढ़ें- महिला को घर में अकेली देख आरोपी ने किया था दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

काली मोरी पुलिया के पास पानी अधिक भर गया. जिसमें वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया. रिमझिम बारिश से शुरू हुई बारिश ने विकराल रूप ले लिया. कहीं थोड़ी, कहीं अधिक तो कहीं थोड़ी कम. मानसून की अच्छी बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए हैं. गर्मी से अब लोगों को राहत मिली. अलवर शहर से लगते बाला किला के आसपास के पहाड़ों का पानी तेजी से आया. जिसके कारण किशनकुंड में पानी के झरने चलने से लोग कूद-कूद कर नहा रहे हैं.

Trending news