Alwar News: अलवर आए प्रवासी पर्यवेक्षक (MLA), सात दिनों तक टटोली सियासी नब्ज़
Advertisement

Alwar News: अलवर आए प्रवासी पर्यवेक्षक (MLA), सात दिनों तक टटोली सियासी नब्ज़

 Rajasthan election, Alwar News: आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई से अधिक बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी.अशोक कोरी विधायक सलोंन (अमेठी) उत्तरप्रदेश ने संवाद करते हुए ये जानकारी साझा की है.

Alwar News: अलवर आए प्रवासी पर्यवेक्षक (MLA), सात दिनों तक टटोली सियासी नब्ज़

 Rajasthan election, Alwar News: राजस्थान में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने कमर कस ली है.जहां भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए संघर्ष कर रही है.वहीं, कांग्रेस रिपीट होने का दावा करते हुए काम कर रही है.भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार अलवर जिले में दौरा कर रहे हैं.भाजपा प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर पर्यवेक्षक बनाए गए हैं.यह पर्यवेक्षक सभी विधानसभा क्षेत्र में जाकर करीब सात सात दिन का प्रवास रखा गया है.वहां के मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे हैं.

200 विधानसभाओं में विधानसभा प्रभारी नियुक्त

कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं.भाजपा प्रत्याशियों के सर्वे करने को लेकर भाजपा की ओर से 200 विधानसभाओं में विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए है.उसी को लेकर पिछले सात दिन से अलवर शहर प्रभारी के तौर पर लगाए अमेठी के सलोन विधायक अशोक कुमार कोरी ने अलवर शहर विधानसभा का सर्वे किया. बूथ स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओ से मुलाकात की.प्रभारी आम जनता से भी राय शुमारी की.

भाजपा सरकार आने का दावा

रविवार को अंबेडकर नगर स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 2024 में राज्य में भाजपा सरकार आने का दावा किया.उन्होंने कहा की राज्य की गहलोत सरकार में लगातार भ्रष्टाचार के मामले बढ़ते जा रहे हैं.कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है.महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं.मुख्यमंत्री खुद गृहमंत्री होने के बावजूद भी इस संबंध में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करवा रहे हैं.जिससे अपराधियों के होसले बुलंद हो रहे हैं.

अपराधियों में कानून का खौफ नहीं

पेपर लीक की घटना के चलते युवाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है.राजस्थान में अपराधियों में कानून का खौफ नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने बताया कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तीन तिहाई बहुमत से जीतकर आएगी.राजस्थान में जिस तरीके का माहौल है.उससे कांग्रेस की विदाई के दिन है.राजस्थान में महिलाओं की भागीदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान की धरा सम्मानीय धारा है.जैसा यहां सोचा गया था वैसा ही पाया गया है और महिला या राजनीति में पुरुषों से ज्यादा वर्चस्व रखती हैं.ऐसे में महिलाओं की भागीदारी पूरी तरह सर्वाधिक होगी.

Reporter- Arun Vaishnav

 

ये भी पढ़ें- कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं

 

Trending news