Alwar news: दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, एक पक्ष की चार महिलाएं और दो बच्चे घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795018

Alwar news: दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, एक पक्ष की चार महिलाएं और दो बच्चे घायल

Alwar news today: अलवर जिले में बानसूर विधानसभा के गांव रामपुर में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें एक पक्ष की चार महिलाएं और दो बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए, जानकारी के अनुसार बाजरे के खेत में गाय घुसने को लेकर विवाद हो गया.

Alwar news: दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, एक पक्ष की चार महिलाएं और दो बच्चे घायल

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले में बानसूर विधानसभा के गांव रामपुर में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें एक पक्ष की चार महिलाएं और दो बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार बाजरे के खेत में गाय घुसने को लेकर विवाद हो गया, सभी घायलों को बानसूर उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. एक पक्ष ने बताया कि 3 दिन पहले भी इन लोगों ने परिवार की महिला के साथ मारपीट की गई थी. 

यह भी पढ़ें- प्रदेश में मानसून के चलते एक बार फिर गिरा तापमान, 20 से ज्यादा जिलों में येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी

मामला रामपुर कस्बे की ढाणी पूरसा वाली में सोमवार शाम करीब 4 बजे का है. जहां एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले, जहां एक पक्ष की चार महिलाएं और दो बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी महिलाओं और बच्चों को बानसूर उप जिला अस्पताल लाकर इलाज करवाया जा रहा है. हरिसिंह सैनी ने बताया कि बाजरे के खेत में पालतू गाय घुस जाने पर उसे बाहर निकालते समय एक पक्ष की ओर से कुछ महिलाएं और पुरुषों ने मिलकर बच्चे और महिलाओं के साथ मारपीट करने लगे. 

जिसमें एक गर्भवती महिला भी घायल हो गई. सभी घायलों का इलाज बानसूर उप जिला अस्पताल में करवाया जा रहा है. झगड़े में मीनू देवी, पूनम, सीमा, सरती देवी सहित रिंकू, कृष्ण कुमार सैनी घायल हो गए हैं. पीड़ित के परिजनों ने बताया कि कुछ अन्य लोग उनका साथ दे रहे हैं और घर से आते जाते भी मारपीट करते हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

REPORTER- ARUN VAISHAN

Trending news