Kotputli News: बानसूर में बदमाशों की दहशत, व्यापारी पर हमला कर बाहर निकाली आंख; आक्रोशित ग्रामीण
Advertisement

Kotputli News: बानसूर में बदमाशों की दहशत, व्यापारी पर हमला कर बाहर निकाली आंख; आक्रोशित ग्रामीण

Alwar News: बानसूर के नारायणपुर में 24 अगस्त की देर शाम व्यापारी हंसराज गुर्जर पर जानलेवा हमले करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.  25 अगस्त से बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों जिले के रामलीला मंच पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे.

kotputli news

kotputli News: बानसूर के नारायणपुर में 24 अगस्त की देर शाम व्यापारी हंसराज गुर्जर पर जानलेवा हमले करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.बदमाशों ने व्यापारी की आंख में चाकू मारकर कर आंख बाहर निकाल दी थीं. जिसको लेकर 25 अगस्त से बदमाशो की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों का रामलीला मंच पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि 24 अगस्त को किराना व्यापारी हंसराज गुर्जर पर लूटपाट की नियत से जानलेवा हमला कर दिया था.जिसको लेकर पुलिस की टीम गठित कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए और मानसिंह पूत्र कैलाश बावरिया बसई जोगियान और महेश पुत्र सुल्तान बावरिया बसई को जोगियान को बापर्दा गिरफ्तार किया है.उन्होनें बताया कि घटना में शामिल बाकी बदमाशों की तलाश जारी है.

यह था मामला

नारायनपुर में 24 अगस्त की देर शाम किराना व्यापारी हंसराज गुर्जर पर बाइक पर सवार होकर आए बदमाशो ने लूटपाट करने की नियत से जानलेवा हमला कर आंख में चाकू मार दिया था.जिसको लेकर ग्रामीण और व्यापारी पिछले 8 दिनों से बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं.
शनिवार को बुलाई थी महापंचायत...

बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर आज नौवे दिन कस्बे वासियों ने बाजार बंद कर वाल क्षेत्र की महापंचायत बुलाई गई.सुबह 9 बजे से ही महापंचायत जारी है.अपराधी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के अधिकारी महापंचायत में पहुंचे और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर मामले का खुलासा किया.पुलिस अधिकारियों ने महापंचायत में बताया कि पुलिस की ओर से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी घटना में शामिल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीण और व्यापारी असंतुष्ट दिखाई दिए और धरना प्रदर्शन और महापंचायत जारी रही.
ये रहे मौजूद
इस दौरान महापंचायत में पुर्व मंत्री डा. रोहिताश शर्मा, राष्ट्रिय पथिक सेना अध्यक्ष मुखिया गुर्जर, अंकुर दायमा, रामस्वरुप कसाना, राकेश दायमा, रोहिताश घांघल, नीता चंदेला, मूलचंद गुर्जर सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण और व्यापारी मौजुद रहे.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

 

Trending news