तिजारा में गोदान की पहाड़ियों में मिला हरियाणा के युवक का शव, लोकेशन से हुई पहचान
Advertisement

तिजारा में गोदान की पहाड़ियों में मिला हरियाणा के युवक का शव, लोकेशन से हुई पहचान

Tijara News: भिवाड़ी में बाबा मोहन राम काली खोली धाम के पीछे गोदान की पहाड़ियों में शुक्रवार की सुबह जींद के युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक की पहचान मोबाइल लोकेशन के आधार हुई.

तिजारा में गोदान की पहाड़ियों में मिला हरियाणा के युवक का शव, लोकेशन से हुई पहचान

Tijara, Alwar: भिवाड़ी में बाबा मोहन राम काली खोली धाम के पीछे गोदान की पहाड़ियों में शुक्रवार की सुबह जींद के रहने वाले रवि कुमार का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना लगते ही मौके पर एडिशनल एसपी, डीएसपी, थाना अधिकारी पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए जानकारी जुटाई. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मौके पर ही एफएसएल टीम बुला कर साक्ष्य जुटाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान के इस जिले में भू-माफिया ने हथिया ली नरसिंह भगवान की जमीन,थाने पहुंचे लोग

भिवाड़ी में बाबा मोहन राम काली खोली धाम मंदिर के पास गोधान गांव की पहाड़ियों में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना लगते ही भिवाड़ी पुलिस एडिशनल एसपी विपिन शर्मा, प्रशिक्षु आईपीएस सुजीत शंकर ,यूआईटी थानाधिकारी कुशाल सिंह और भिवाड़ी फूलबाग थानाधिकारी करणी सिंह मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई.

एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने बताया कि युवक की उम्र 22 से 23 वर्ष लग रही है. युवक के शव के पास एक एंड्रॉयड मोबाइल भी मिला है, जिसकी लोकेशन के आधार पर युवक की पहचान हरियाणा के जींद के रहने वाले रवि कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. अलवर से एफएसएल टीम को बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें - कुक-हेल्परों की चेतावनी- मांग ना मानीं तो राजस्थान की पोषाहार व्यवस्था कर देंगे ठप

एफएसएल टीम के आने के बाद ही मौके से साक्ष्य जुटाए गए है. और शव को उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस जाब्ता मौजूद है एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान है, जिससे यह कहना मुश्किल है की यह कोई हादसा है या फिर युवक की हत्या कर यहां पर डाला गया है. एफएसएल टीम की जांच के बाद और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

Trending news