जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! अलवर में 90 फीट दूर खाई में गिरी कार, खरोच भी नहीं आई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1848535

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! अलवर में 90 फीट दूर खाई में गिरी कार, खरोच भी नहीं आई

अलवर के प्रतिष्ठित डिस्पोजल व्यापारी की गाड़ी पेड़ से टकराकर 90 फीट नीचे जा पलटी. चार पलटी खाने के बाद सभी सुरक्षित बाहर निकले. 

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! अलवर में 90 फीट दूर खाई में गिरी कार, खरोच भी नहीं आई

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई यह कहावत कल रात चरितार्थ हुई. शहर के प्रतिष्ठित डिस्पोजल व्यापारी की गाड़ी पेड़ से टकराकर 90 फीट नीचे जा पलटी. चार पलटी खाने के बाद सभी सुरक्षित बाहर निकले. लोगों ने इसे चमत्कार से कम नहीं माना.

अलवर के शिवाजी पार्क निवासी डिस्पोजल व्यापारी अखिलेश गर्ग की कार ततारपुर चौराहे के पास खाई में गिर गई. कार पहले पेड़ से टकरा गई. इसके बाद 90 फीट दूर खाई में गिरी कार के पहिए ऊपर हो गए थे और चार जने कार के अंदर थे. इसके बाद भी सब पूरी तरह सुरक्षित बाहर निकल आए.

कार में व्यापारी के अलावा बेटी, दामाद व नवासी थे. किसी को जरा सी चोट भी नहीं लगी. खाई में से कार को जेसीबी की मदद से निकाला गया. व्यापारी अखिलेश गर्ग ने बताया कि वह मंगलवार को टूर पर गया था. कोटपूतली से बेटी का फोन आ गया कि वे भी उनके साथ चलेंगे. कार में बेटी मीरा, दामाद पीयूष व नवासी राघवी आ रहे थे.

ततारपुर के निकट कार का अचानक संतुलन बिगड़ गया. कार कंट्रोल नहीं हो सकी. पहले पेड़ से टकरा गई. इसके बाद करीब 90 फीट दूर जाकर पलट गई. कार के चारों पहिए ऊपर हो गए. सब कार के अंदर थे. लेकिन एक-एक कर कार से बाहर आ गए. किसी को जरासी भी चोट नहीं लगी. जिसने भी कार को देखा तो बचने की उम्मीद नहीं दिखाई दी. बाद में पता लगा कि सब सुरक्षित हैं. इसे लोग चमत्कार जैसा मान रहे हैं.कार को रात को ही जेसीबी से निकाला गया. उससे पहले कार के अंदर बैठी सभी सवारी बाहर आ चुकी थी. यह बड़ा हादसा टल गया. घटना के बाद आसपास के काफी लोग आ गए थे.

ये भी पढ़ें-

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

Trending news