बाबा बालकनाथ का बयान हो रहा वायरल, क्यों कह रहे हैं छोड़ दो राजस्थान?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1995379

बाबा बालकनाथ का बयान हो रहा वायरल, क्यों कह रहे हैं छोड़ दो राजस्थान?

Rajasthan News:  बाबा बालक नाथ का नाम की चर्चा तेज हो गई है. क्योंकि तिजारा में जीत के बाद सीएम फेस की रेस में नाम शामिल होने के बाद उनका कद और बढ़ गया है. लेकिन दूसरी ओर बाबा के बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

बाबा बालकनाथ का बयान हो रहा वायरल, क्यों कह रहे हैं छोड़ दो राजस्थान?

Baba Balaknath statement viral: दिनों राजस्थान से लेकर दिल्ली तक एक नाम चर्चा में है. ये नाम है बाबा बालकनाथ का. बाबा बालक नाथ का नाम इस समय राजस्थान में सीएम फेस की रेस में भी शामिल हैं. राजस्थान में बीजेपी को प्रचंड बहुत मिलने के बाद नई सरकार के गठन की कवायद तेज है. वहीं, तिजारा से विधायक चुने जानें के बाद बाबा बालक नाथ के कई बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

ये है पूरा बयान

इन दिनों एक बयान खूब वायरल हो रहा है.जिस बयान में बाबा बालक नाथ कह रहे हैं कि 'कान खोलकर सुन लें वो लोग जो आज राजस्थान में सरेआम फायरिंग करते हैं,गुंडागर्दी करते हैं,अपना कार्ड, राशन कार्ड समय से बंगाल का, कर्नाटक का बनवा लो,राजस्थान में अब तुम्हारी जगह नहीं है' को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.तिजारा विधानसभा सीट से 6,173 वोटों से चुनाव जीतने वाले बालकनाथ को उनके समर्थक राजस्थान का दूसरा योगी भी बताते हैं.

ये दो अहम फैक्टर हैं

बाबा बालकनाथ का नाम सीएम फेस की रेस में क्यों है? इसको लेकर राजनीतिक जानकार दो अहम फैक्टर बता रहे हैं, पहला फैक्टर ये है कि वो ओबीसी कोटे से आते हैं. बाबा बालकनाथ को सीएम बनाकर एक बड़ी आबादी को साधा जा सकता है.इसके आलाव लोकसभा चुनाव में राजस्थान, हरियाणा और यूपी में भी फायदा मिलेगा. ओबीसी वर्ग के साधने के लिए. वहीं, राजस्थान में हिंदुत्व को बढ़ावा देने के लिए. बढ़ते अपराध पर नियत्रंण के लिए करने के लिए एक मजबूत चेहरा चाहिए. आपको बता दें कि बाबा बालकनाथ को उनके समर्थक उन्हें राजस्थान का योगी भी कह रहे हैं. 

पोलिटिकल डिनर कितना अहम

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 115 सीट मिली है. कांग्रेस को सिर्फ 69 सीटों पर संतोष करना पड़ा है.राजस्थान में बीजेपी को जनमत मिलने के बाद सीएम फेस पर मंथन शुरू हो चुका है. रेस में कई दिग्गजों के नाम हैं. वहीं, राजस्थान में विजय हासिल करने के बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने विधायकों को डिनर पर बुलाया है. लेकिन खास बात ये है कि इस पोलिटिकल डिनर में क्या चर्चा हुई है.ये डिनर को अटैंड करने वाले विधायक ही बता पाएंगे.

ये भी पढ़ें- भरतपुर में चुनाव हारते ही कांग्रेस के जोगिंदर आवाना पर ईडी की आंच, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

 

Trending news