रामगढ़: पति-पत्नी के बीच हुई अनबन तो फांसी पर झूला पति, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394615

रामगढ़: पति-पत्नी के बीच हुई अनबन तो फांसी पर झूला पति, पुलिस कर रही जांच

Ramgarh: अलवर जिले के तिलवाड़ निवासी जाहिद और उसकी पत्नी के बीच अनबन इस कदर हुई कि जाहिद ने तिलवाड़ के जंगल में जाकर पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी, जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई. 

फांसी पर झूला पति

Ramgarh: राजस्थान के अलवर जिले के तिलवाड़ निवासी जाहिद और उसकी पत्नी के बीच अनबन इस कदर हुई कि जाहिद ने तिलवाड़ के जंगल में जाकर पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी, जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई. 

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव तिलवाड़ के जंगलों में एक व्यक्ति ने पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. प्रात: काल जब गांव की महिलाएं नरमा तोड़ने के लिए खेतों में पहुंची तो उन्हें पेड़ पर गांव का युवक लटका हुआ नजर आया, जिसकी सूचना उन्होंने ग्रामवासियों को दी. 

जंगल में युवक के पेड़ से लटके होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पूर्व ही ग्रामवासियों के द्वारा युवक के शव को पेड़ से नीचे उतार दिया गया था. युवक के गले में रस्सी बंधी हुई थी और पेड़ पर भी रस्सी लटकी हुई थी. युवक तिलवाड़ निवासी जाहिद पुत्र फखरुद्दीन उम्र 26 वर्ष जाति मेव था. 

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

एएसआई लखन सिंह ने बताया कि ग्रामवासियों से जानकारी लेने पर पता चला कि पति-पत्नी में आपस में कोई अनबन हो गई थी. इसी बात को लेकर कल शाम को 4 बजे के करीब यह अपनी बकरियों को लेकर जंगल में निकला था, जहां आज सवेरे गांव की महिलाएं नरमा तोड़ने के लिए खेतों में आई, तो उन्हें यह पता चला कि हमारे गांव का व्यक्ति पेड़ से लटका हुआ है, जिसका नाम जाहिद पुत्र फखरुद्दीन निवासी तिलवाड़ का रहने वाला है, जिसमें पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है और जांच में जो भी कारण सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news