Alwar News: युवक ने किया कीटनाशक का सेवन, लड़की से जुड़ा है मामला, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2038195

Alwar News: युवक ने किया कीटनाशक का सेवन, लड़की से जुड़ा है मामला, जांच शुरू

Alwar News: अलवर के विजय मंदिर पुलिस थाने से एक कीटनाशक पीने का मामला सामने आया है. बता दें कि ये केस लड़की से जुड़ा हुआ है. आरोप लगाया गया था कि साहिल नाम का युवक गांव की एक लड़की को लेकर चला गया है.

परिजनों ने बताया मेरा बेटा पूरी तरह इस मामले में निर्दोष है.

Alwar News: अलवर के विजय मंदिर पुलिस थाने में एक युवक द्वारा एल्ड्रिन पीने का मामला सामने आया है. गंभीर अवस्था में युवक का इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में चल रहा है. यह मामला एक युवती से जुड़ा हुआ है.

 राजीव गांधी सामान्य चिकित्सा में भर्ती कराया

विजय मंदिर थाना प्रभारी शिव दयाल ने बताया कि 29 दिसंबर को एक मामला दर्ज हुआ था. जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि साहिल नाम का युवक गांव की एक लड़की को लेकर चला गया है.पुलिस को सूचना मिली कि वह पाली जिले के फालना रेलवे स्टेशन पर हैं. तो यहां से जांच अधिकारी महिला कांस्टेबल को साथ लेकर फालना स्टेशन पर पहुंचे और 31 दिसंबर को सुबह पुलिस दोनों को ले आई.

आज सुबह साहिल ने थाने में एल्ड्रिन पी ली .उसे गंभीर अवस्था में अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सा में भर्ती कराया गया है .जहां उसका इलाज चल रहा है.

उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी कि थाने में एल्ड्रिन कैसे पहुंची. और किसकी लापरवाही रही. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर जांच कराई जाएगी जो भी इसमें दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

पकड़ कर परिजनों को सुपुर्द किया था 

इधर युवक साहिल के पिता कल्लू खान बताया कि जिस लड़की को लेकर आरोप लगाया जा रहा है .वह तीन दिन पहले गायब हो गई थी. इससे पहले भी यह लड़की गायब हो चुकी है और हमने 6 महीने पहले भी उसको पकड़ कर परिजनों को सुपुर्द किया था .लेकिन इस लड़की को भगाने में मेरे बेटे का कहीं रोल नहीं है. उस लड़की का बार-बार मेरे बेटे पर फोन आ रहा था. जिस दिन लड़की गायब हुई उस दिन मेरा बेटा घर पर ही था .जब हमने उनके परिजनों को समझाया तो परिजनों ने उसे लड़की की पिटाई की है .

उस दिन मेरा लड़का घर पर ही था

उसके बाद यह मंगलवार की रात को फरार हो गई. जिस दिन लड़की फरार हुई उस दिन मेरा लड़का घर पर ही था. उसके बाद मैने मेरे बेटे को कमरे में बंद कर चला गया. बाद में पता चला कि मेरा बेटा यहां से निकल गया है .मेरे बेटे का फोन आया कि मेरे नंबर पर पैसे डलवा दो. मेरे पास पैसे खत्म हो गये है. बाद में पता चला कि वह अजमेर से फोन आया था.

 विजय मंदिर पुलिस थाने को सूचना दी

मेरे परिचित वहां रहते हैं. मैं उनका फोटो भेजा और कहा कि अगर यह वहां मिल जाए तो पुलिस को सूचना देना और वहां पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने फालना पुलिस ने उन दोनों को अपने पास हिरासत में ले लिया और विजय मंदिर पुलिस थाने को सूचना दी.

बेटा पूरी तरह इस मामले में निर्दोष

उसके बाद यहां से पुलिसकर्मी और लड़की के परिजन गए और वहां से लेकर आए हैं.उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे बेटे ने जहर नहीं पिया बल्कि जहर दिया गया है और उसकी हत्या करने का प्रयास था .उन्होंने बताया कि मेरा बेटा पूरी तरह इस मामले में निर्दोष है.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- करौली: अनियंत्रित होकर पलटा टेंपो, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल

 

 

Trending news