Alwar News: अलवर में डमी कैंडिडेट बनकर दे रहा था समान पात्रता परीक्षा, निशानदेही पर मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1534736

Alwar News: अलवर में डमी कैंडिडेट बनकर दे रहा था समान पात्रता परीक्षा, निशानदेही पर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Alwar News: अलवर के गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में एक अलग ही मामला सामने आया है. जहां समान पात्रता परीक्षा स्नातक में दूसरे परीक्षार्थी की जगह एक डमी कैंडिडेट परीक्षा दे रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Alwar News: अलवर के गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में समान पात्रता परीक्षा स्नातक में दूसरे परीक्षार्थी की जगह डमी कैंडिडेट को परीक्षा देने के मामले में पकड़े गए आरोपी श्रीराम की निशानदेही पर मुख्य आरोपी दौसा निवासी अवरेंद्र सिंह खटाना को कोतवाली पुलिस ने गिरफतार किया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

 अलवर में  गौरतलब हैं गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में चल रही समान पात्रता परीक्षा के दौरान पहली पारी में कॉलेज में श्रीराम नाम का युवक दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देने पहुंचा था ,इस दौरान एग्जाम हॉल में फोटो व साइन मैच नहीं होने पर वीक्षक को शक हुआ तो पुलिस को बुलाकर पूछताछ की गई जिसमें वह अभ्यर्थी फर्जी निकला , इसके बाद मामले की जांच की गई तो आरोपी श्री राम को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया था.

डमी कैंडिडेट बनकर परीक्षा देने आए युवक ने परीक्षा केंद्र में बैठ भी गया था, इस दौरान जब अभ्यर्थी के साईंन कराए गए तो वह मैच नही हुए , फिर फोटो मिलान किया गया तो मामला खुल गया और फर्जी अभ्यर्थी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस मामले की जांच अतरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सरिता सिंह कर रही थी

Trending news