Alwar news: लाइट कटौती के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, एक साल से नहीं बदले खराब ट्रांसफार्मर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1814587

Alwar news: लाइट कटौती के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, एक साल से नहीं बदले खराब ट्रांसफार्मर

Alwar news today: नसीराबाद के पास बलवंता गांव स्थित प्राचीन शिव मंदिर एवं तालाब की पाल के निकट झरने वाले कुएं में एक महिला की लाश तैरती हुई मिली. कुंए में महिला की लाश तैरते हुए देखकर गांव में सूचना आग की तरह फैल गई.

Alwar news: लाइट कटौती के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, एक साल से नहीं बदले खराब ट्रांसफार्मर

Alwar news: नीमराणा उपखंड क्षेत्र में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती और क्षेत्र में खराब पड़े ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने को लेकर आज ग्रामीणों ने सहायक अभियंता कार्यालय का किया घेराव ग्रामीण और वार्ड नंबर 2 के पार्षद बैठे धरने पर आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार 1 वर्ष से लगातार बिजली कटौती और ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने को लेकर नीमराणा उपखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों के ग्रामीणों में भारी आक्रोशित देखा जा रहा है आज आक्रोशित ग्रामीण सहायक अभियंता कार्यालय पर धरने पर बैठ गए.

ग्रामीण और अपनी मांगों को लेकर सहायक अभियंता से उलझ गए वीडियो में देखा जा रहा है कि ग्रामीण और सहायक अभियंता के बीच हुई तीखी नोकझोंक कृषि कनेक्शन ट्रांसफॉर्मर और घरेलू कनेक्शन ट्रांसफॉर्मर नहीं बदलने को लेकर, सहायक अभियंता गजेंद्र यादव ने आक्रोशित ग्रामीणों को देख अपने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया और इसी बीच ग्रामीणों ने अपने स्थानीय नेता वार्ड नंबर 2 के पार्षद वेद प्रकाश खबरी को बताया और जिला पार्षद वेद प्रकाश खबरी ने सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचे. 

और सहायक अभियंता से बातचीत करनी चाहिए लेकिन सहायक अभियंता के द्वारा संतुष्टि जनक जवाब नहीं देने को लेकर नेता जी भी आग बबूला हो गए. और वही नेताजी और ग्रामीण धरने पर बैठ गए गुस्साए ग्रामीणों और सहायक अभियंता के बीच तीखी नोकझोंक हुई करीब 3 से 4 घंटे चले प्रदर्शन के बीच सहायक अभियंता गजेंद्र यादव ने अपने उच्च अधिकारियों से बात कर के ग्रामीणों को आश्वासन दिया जल ट्रांसफार्मर बदलने का और लाइट कटौती में सुधार करने का उसके पश्चात ग्रामीण धरने से उठे.

यह भी पढ़े-  राजस्थान में फिर होगी झमाझम बारिश, इन जिलों में अलर्ट जारी

 

 

Trending news