Alwar News: कोर्ट में दोस्त की गवाही नहीं देना पड़ा भारी, आग तापते वक्त सरिए से किया प्रहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2074934

Alwar News: कोर्ट में दोस्त की गवाही नहीं देना पड़ा भारी, आग तापते वक्त सरिए से किया प्रहार

Alwar News: राजस्थान के अलवर में कोर्ट में गवाह न देने के बीच में दोस्तों के बीच विवाद हो गया है, मिली जानकारी के अनुसार अलवर के NEB थाना क्षेत्र के 60 फुट रोड के रहने वाले घायल युवक करण साहू की मां रवीना ने बताया कि विनीत जांगिड़ और उनका बेटा दोस्त थे.

 

Alwar News: कोर्ट में दोस्त की गवाही नहीं देना पड़ा भारी, आग तापते वक्त सरिए से किया प्रहार

Alwar News: अलवर से मारपीट को लेकर खबर है.दोस्त ने अपने पक्ष में गवाही नहीं देने पर अपने ही दोस्त पर किया हमला.एक युवक के साथ मिलकर उसे सरिए से जमकर की मारपीट, और धमकी दी कि ''गवाही नहीं देगा तो जान से मार दूंगा.गंभीर घायल युवक को अलवर जिला हॉस्पिटल में कराया भर्ती,उपचार जारी.

मिली जानकारी के अनुसार अलवर के NEB थाना क्षेत्र के 60 फुट रोड के रहने वाले घायल युवक करण साहू की मां रवीना ने बताया कि विनीत जांगिड़ और उनका बेटा दोस्त थे.

 गवाही नहीं दी तो तेरे को मारूंगा

पिछले साल दीपावली के आस-पास विनीत का किसी अन्य दोस्त के परिवार से कोई विवाद हो गया था.मामले में विनीत चाहता था कि मेरा बेटा करण गवाही दे.लेकिन उसने मना कर दिया.इसके बाद विनीत ने बेटे (करण) को धमकी दी की गवाही नहीं दी तो तेरे को मारूंगा और उसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हमला कर गंभीर घायल कर दिया.

अलाव तापते सरियों से पीटा

घायल युवक की मां ने बताया कि सोमवार देर शाम करण कॉलोनी में बाहर की तरफ बेटा अलाव ताप रहा था. तब विनीत और उसके साथ एक अन्य युवक ने आकर करण की सरियों से पिटाई कर दी. उन्होंने कहा- ''गवाही नहीं देगा तो जान से मार दूंगा.'' मामले में हमलावर पक्ष ने भी पुलिस को शिकायत दी है.

लोग भी धमकी देने लग गए

15 दिन पहले भी दी थी धमकी करण की मां ने बताया कि 15 से 20 दिन पहले विनीत ने मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बारे में विनीत के परिवारों को भी बताया था.लेकिन उसके परिवार के लोग भी धमकी देने लग गए.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: पीएचईडी के इंजीनियर्स बन गए ठेकेदार-प्रॉपर्टी डीलर! राज्य सरकार कराएगी गंभीरता से जांच

 

Trending news