अलवर में सरकार और डॉक्टर में राइट टू हेल्थ बिल को लेकर तकरार तेज, अस्पतालों की चाबियां देने पहुंचे कलेक्ट्रेट
Advertisement

अलवर में सरकार और डॉक्टर में राइट टू हेल्थ बिल को लेकर तकरार तेज, अस्पतालों की चाबियां देने पहुंचे कलेक्ट्रेट

Alwar news: अलवर में राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों का लगातार शुक्रवार को सातवें दिन भी विरोध जारी रहा. डॉक्टर्स अपने अपने असप्ताल की चाबियां कलक्टर को सौंपने के लिए जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे.

अलवर में सरकार और डॉक्टर में राइट टू हेल्थ बिल को लेकर तकरार तेज, अस्पतालों की चाबियां देने पहुंचे कलेक्ट्रेट

Alwar news: अलवर में राइट टू हेल्थ बिल के विरोध में प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों का लगातार शुक्रवार को सातवें दिन भी विरोध जारी रहा. डॉक्टर्स ने अस्पतालो पर ताले लगा रखे हैं शुक्रवार को निजी अस्पताल संघर्ष समिति के बैनर तले सभी डॉक्टर्स पैदल मार्च करते हुए जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान डॉक्टर्स द्वारा गहलोत सरकार होश में आओ जैसे नारे लगाए.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में सजा धर्म सभा का मंच, बाघेश्वर धाम और कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने हिन्दुओं को दिए ये मंत्र 

शुक्रवार सुबह सभी निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर्स अपने अपने अस्पताल की चाबियां कलक्टर को सौंपने के लिए जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे जहां उनको जिला कलेक्टर कार्यालय परिसर में एडीएम सिटी.एडीएम प्रथम ,एएसपी सरिता सिंह ,कोतवाली थाना अधिकारी राजेश शर्मा ने अंदर नही घुसने दिया. यहां मौजूद आरसीगेट डॉ अरविंद गेट ने डॉक्टर्स से समझाइश की लेकिन डॉक्टर्स क्लक्टर को चाबी सौपे जाने की बात पर अड़े रहे.

इसके बाद सभी डॉक्टर जिला कलेक्टर कार्यालय परिसर में धरने पर बैठ गए और एक जुट होकर जिला कलक्टर को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे.इस दौरान डॉक्टर और पुलिस के बीच काफी बहसबाजी हुई.

संघर्ष समिति अध्यक्ष विजयपाल यादव.डॉ तैयब और डॉक्टर मुकेश गुप्ता ने बताया कि लगातार आज सातवें दिन भी प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों की हड़ताल जारी है और सभी डॉक्टर अपने अपने अस्पतालों को बंद कर चाबी सौंपने के लिए जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे जहां पर प्रशासन ने उन्हें कलेक्टर से मिलने के लिए रोक दिया.उसके बाद सभी डॉक्टर बिना चाबी सौपे जिला कलेक्टर कार्यालय से आईएमए हॉल के लिए रवाना हो गए ,

 इस मौके पर आईएमए प्रेसिडेंट विजयपाल यादव ने कहा कि डॉ जिला कलक्टर कार्यालय में विरोध करने के लिए नहीं पहुंचे लेकिन जिला कलेक्टर को सभी प्राइवेट अस्पताल बंद करने के बाद उसकी चाबी सोपने के लिए पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने उनको जिला कलक्टर से मिलने नहीं दिया.जिस पर वह नाराज होकर वापस आईएमए हॉल बैरंग लौट गए. उन्होंने कहा कि लगातार डॉक्टरों द्वारा हड़ताल और प्रदर्शन जारी रहेगा आगे की रणनीति भी तय की जाएगी.

ये भी पढ़ें- आज भी युवाओं के दिल में धड़क रहे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू,इस वजह से बनें हैं यूथ आईकॉन, श्रद्धांजलि सभा में गूंजा इंकलाब

Trending news