अलवर: पानी भरने को लेकर दलित महिला से मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement

अलवर: पानी भरने को लेकर दलित महिला से मारपीट, वीडियो वायरल

अलवर में एक अनुसूचित जाति के गरीब परिवार पर पुरानी रंजिश और सार्वजनिक स्थान से पानी भरने को लेकर जोगी समाज के कुछ लोगो ने फर्सी, लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया. 

अलवर: पानी भरने को लेकर दलित महिला से मारपीट, वीडियो वायरल

Alwar News: रैणी थाना क्षेत्र ग्राम उकेरी में एक अमानवीय घटना सामने आई है, जहां एक अनुसूचित जाति के गरीब परिवार पर पुरानी रंजिश और सार्वजनिक स्थान से पानी भरने को लेकर जोगी समाज के कुछ लोगो ने फर्सी, लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में 2 महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिसमें 1 महिला और 3 व्यक्तियों की हालत गंभीर है. 

इनका सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है. एडवोकेट रामजीवन बौद्ध ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के योगी समाज के अजीत नरेश लज्जाराम ने लाठी-डंडों सरिए से अनुसूचित जाति के परिवार के करीब 6 लोगों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया.

इसमें महिला छोटी देवी के पैर व सिर में गंभीर चोट आई और मनीषा हल्की चोटिल हुई. वहीं, मारपीट में हीरालाल, योगेश ओर सुमित के फर्सी से पैर तोड़ दिए और हीरालाल के भतीजे अमरसिंह भी घटना में घायल हो गया. इस मामले में थाना पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची , फिर एंबुलेंस की सहायता से पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मामले में रामजीवन बौद्ध का कहना है कि बीते 15 दिसंबर को आरोपियों द्वारा पीड़ित की कड़वी में आग लगा दी गई थी, जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई, जिस पर थाना पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया. उनका कहना है कि अगर उस वक्त ही घटना पर संज्ञान लिया जाता तो शायद स्थिति इतनी बदत्तर ना होती. 

Trending news