Alwar news: दूषित भोजन बना जह़र, एक ही परिवार के 6 लोग हुए बीमार, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802614

Alwar news: दूषित भोजन बना जह़र, एक ही परिवार के 6 लोग हुए बीमार, हालत गंभीर

Alwar news today: अकबरपुर के समीपवर्ती गांव अलापुर में दूषित भोजन खाने से एक ही परिवार के 6 लोग हुए बीमार. रात को ही अकबरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए लाया गया. हालत गंभीर होने पर उन्हें अलवर रेफर किया.

Alwar news: दूषित भोजन बना जह़र, एक ही परिवार के 6 लोग हुए बीमार, हालत गंभीर

Alwar news: अकबरपुर के समीपवर्ती गांव अलापुर में दूषित भोजन खाने से एक ही परिवार के 6 लोग हुए बीमार हुए गंभीर हालत में अलवर के राजीव गांधी सामान चिकित्सालय में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को सूरज के परिवार ने खाना खाया था. जिसमें खाना खाने के बाद थोड़ी देर में ही उन लोगों को चक्कर आने लगे और तबीयत बिगड़ने लगी. जिसमें परिवार का एक सदस्य बाहर दुकान पर गया तो वह चक्कर खाते हुए गिर गया. उसे देखकर पड़ोसियों ने उसे संभाला. फिर घर देखा तो और सभी घरवालो की तबीयत बिगड़ रही थी.

जिसमें तुरंत पड़ोसियों ने अकबरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उन्हें रात्रि में उपचार के लिए लेकर गए. जिनमें सूरज, राजबाई ,गुनगुन ,सचिन , ज्योति ,द्रौपदी की तबीयत बिगड़ गई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अलवर रेफर कर दिया. जिसमें 108 एंबुलेंस को फोन करने पर बताया गया कि 108 एंबुलेंस जयपुर गई हुई है. उसके बाद थानागाजी से 108 एंबुलेंस को सूचना दे दी है. लेकिन थानागाजी की दूरी होने की वजह से 108 एंबुलेंस को समय लग जाता .जिसको देखते हुए ग्रामीणों ने अपने निजी वाहनों द्वारा उन्हें अलवर अस्पताल ले गए. 

जिनका उपचार जारी है. ग्रामीण मिट्ठन लाल व अन्य का कहना है कि शाम को जैसे ही इन्होंने खाना खाया तब अचानक इनकी तबीयत बिगड़ गई और अकबरपुर अस्पताल लेकर आए हैं. अब इन्हें अलवर ले जा रहे है. .पता नहीं चल रहा कि सब्जी में कोई मच्छर गिर गया या क्या हुआ है. पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ गई. अलवर सामान्य चिकित्सालय के पीएमओ डॉ सुनील चौहान ने बताया कल 6 लोग शाम को दूषित खाने के मामले में भर्ती किए गए थे काफी स्वास्थ्य ठीक है उनके सैंपल लॉटरी में भेजे गए है. उनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है अभी भी उनकी देखरेख जारी है.

यह भी पढ़े- Cricket news: होने वाला हैं T-20 वर्ल्ड कप का आगाज़, जाने ये खास बातें

Trending news