Alwar News: विधायक के खिलाफ रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज, लोगों की सुनी गई समस्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797366

Alwar News: विधायक के खिलाफ रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज, लोगों की सुनी गई समस्या

Alwar News: नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के अंतर्गत भाजपा नेता जय आहूजा एफआईआर अभियान के तहत रामगढ़ विधायक के खिलाफ रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे.

 

Alwar News: विधायक के खिलाफ रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज, लोगों की सुनी गई समस्या

Alwar News: अलवर के रामगढ़ में भाजपा केंद्र के आदेशानुसार राजस्थान प्रदेश में नहीं सहेगा.राजस्थान अभियान चलाकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध जताया जा रहा है.इसी अभियान के तहत रामगढ़ तहसील परिसर के बाहर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में एफआईआर कैनोपी कैंप लगाकर आमजनता की थाने संबंधित समस्या सुनी. 

इस अभियान में भाजपा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा,भाजपा नेता जय आहूजा,पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी,जिला पार्षद गगनदीप,भाजपा नेता नरेश गोयल तमाम भाजपा के नेतागण व पदाधिकारी मौजूद रहे.उसके पश्चात जय आहूजा ने कार्यकर्ताओं के साथ रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर के खिलाफ रामगढ़ थाने पर मुकदमादर्ज कराने पहुंचे.

जय आहूजा ने रिपोर्ट में लिखा कि रामगढ़ विधानसभा को नगरपालिका बनने के बाद भी कोई भी कार्य सुचारू रूप से नहीं हो पा रहा है. विधायक साफिया खान द्वारा रामगढ़ में जो भी अधिशासी अधिकारी लगाया जाता है, उस पर दबाव बनाकर कार्य नहीं करने दिया जाता. पिछले 2 साल 6 माह में रामगढ़ में अभी तक 11 अधिशासी अधिकारियों को बदला जा चुका है,

 रामगढ़ में अधिकारियों का स्थाई रूप नहीं होने के कारण रामगढ़ एवं आसपास के गांव के विकास कार्य करने में कठिनाई होती है, साथ ही विधायक द्वारा सहजपुर में मुस्लिम समाज के लोगों को संरक्षण दे रखा है.जिसके कारण उनके द्वारा सरकारी भूमि या गोचर भूमि जबरदस्ती कब्रों को दफनाया जा रहा है. जबकि उन पंचायतों में पहले से ही कब्रिस्तान के लिए सरकार ने भूमि आवंटन कर रखी है. इसी तरह जय कॉलोनी डोली में मुस्लिम समाज के लोगों को संरक्षण देकर शीतला माता मंदिर की जमीन पर जबरन कब्जा करवाकर जघन्य अपराध एवं धार्मिक उन्माद फैलाया जा रहा है.

रामगढ़ नगर पालिका ने कचरे का ढेर लगा हुआ है, जिसके कारण क्षेत्र निवासी कुछ गलती के कारण अन्य प्रकार की बीमारियों की चपेट में आ रहे हैं, इसमें जल व्यवस्था भी चरमराई हुई है साथ ही बताया कि बिजली की व्यवस्था भी बहुत ही खराब है वाटर सप्लाई का कनेक्शन अलावड़ा किधर से है, जिसके कारण परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस आज, पढ़िए नागौर के शहीद मंगेज सिंह राठौड़ की शौर्य गाथा

Reporter- Arun Vaishnav

 

Trending news