अलवर: 6 महीने पहले व्यापारी से लूटी गई कार बरामद,खैरथल किशनगढ़ रोड का था मामला
Advertisement

अलवर: 6 महीने पहले व्यापारी से लूटी गई कार बरामद,खैरथल किशनगढ़ रोड का था मामला

Alwar: अलवर के खैरथल शहर के किशनगढ़ रोड पर गंदा नाला के पास छह महीने पहले व्यापारी जगदेश्वर प्रसाद यादव उर्फ जग्गा का अपहरण कर उसकी कार व नगदी, एटीएम आदि लूटने और मारपीट कर सुनसान इलाके में फैंकने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग निरुद्ध कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

अलवर: 6 महीने पहले व्यापारी से लूटी गई कार बरामद,खैरथल किशनगढ़ रोड का था मामला

Alwar: अलवर में 6 महीने पहले व्यापारी से लूटी गई कार की बरामद की गई है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार और देशी कट्टा व पिस्टल बरामद कर आगे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार थाना कोटकासिम के कांस्टेबल शेर सिंह को सूचना मिली कि एक हुंडई कार कोटकासिम की तरफ़ से होते हुए हरसौली मुंडावर की तरफ जा रही है, जिसमें बदमाश हो सकते हैं.

इस सूचना पर जिला स्पेशल टीम भिवाड़ी व थाना कोटकासिम की टीम ने पीछा करने के साथ खैरथल थाना पुलिस भी अवगत कराया. खैरथल की टीम ने बीबीरानी रोड़ पर गांव कूमपुर के पास नाकाबंदी की गई.

चारों ओर से घिरा कार चालक बमुश्किल पैट्रोल पम्प के पास रुका. जहां पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अंकित उर्फ सतपाल पुत्र धर्मवीर यादव निवासी अहीर बासना थाना मुंडावर बताया.तलाशी लेने पर पैंट की बैल्ट में एक अवैध देशी कट्टा फायर आर्म्स मिलने पर आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया. कार के बारे में छानबीन करने पर वह खैरथल थाना में मुकदमा नंबर 735/22 में वांछित पाई गई.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने खैरथल के बहुचर्चित अपहरण व लूट के घटना को कबूल करते हुए अपने साथियों की जानकारी दी.पुलिस ने बताया कि खैरथल में 18 नवंबर 2022 की रात्रि को वल्लभग्राम निवासी जगदेश्वर प्रसाद यादव उर्फ जग्गा सिवाना रोड़ पर अपनी दुकान से हुडंई कार में अपनी होटल गैलेक्सी ग्रीन सिटी के पास जा रहा था कि गंदा नाला के पास वह लघुशंका के लिए रुका.

लघुशंका करने के बाद जैसे वह अपनी कार में बैठने लगा कि चार बदमाशों ने अपने काबू में लेकर पिस्टल की नोक पर पैंतालीस हजार रुपए , एटीएम, मोबाइल फोन,आधार आदि लूट लिया और मारपीट कर एक सुनसान इलाके में धकेल दिया और भाग गए.

जानकारी पर पुलिस ने साथी आरोपियों हर्ष यादव निवासी बासना अहीर व एक नाबालिग और एक नितिन मेघवाल निवासी खेड़ा तिगांव बताया.
पुलिस ने डीएसटी भिवाड़ी, कोटकासिम व खैरथल थाना की संयुक्त टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिसमें साइबर सेल के कांस्टेबल कृष्ण कुमार व कांस्टेबल शेर सिंह द्वारा आरोपी हर्ष यादव के मोबाइल नंबर पर आसूचना एकत्रित कर करते हुए पाया कि वह सिंहालीकला से बीबीरानी की तरफ़ जा रहा है.

बघेरी मोड़ पर कांस्टेबल शेर सिंह ने हर्ष यादव की पहचान की तो वह पुलिस को देख भागने लगा पुलिस ने उसे पीछा कर पकड़ा जिसके पास अवैध देशी कट्टा मय कारतूस बरामद किया.

पुलिस मामले में आगे गहनता से जांच कर रही है.
पुलिस टीमों कोटकासिम थानाधिकारी दारा सिंह, खैरथल थाना अधिकारी अंकेश कुमार, डीएसटी के एएसआई जसवंत सिंह एएसआई धर्मवीर, कृष्ण कुमार, ओमप्रकाश, सुनील, योगेश, गोपीचंद, विनोद, शेर सिंह, मुकेश,भीम सिंह, मुरारी लाल, हंसराज व संतोष शामिल रहे.

Reporter-Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- Rajasthan Mega Job Fair 2023: राजस्थान मेगा जॉब फेयर में नौकरियों की भरमार, 400 से अधिक कंपनियां लेंगी हिस्सा, 10 हजार पदों पर भर्ती

 

Trending news