गौमाता की जान बचाना पड़ा हबीब को भारी, तस्करों ने लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300893

गौमाता की जान बचाना पड़ा हबीब को भारी, तस्करों ने लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से किया जानलेवा हमला

Alwar News: राजस्थान में अलवर के तिजारा तहसील के पाटन कला गांव में गोकशी के व्यापार में लिप्त गौतस्करों ने दुकान में घुसकर एक बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर नकदी लूट ली. घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां बुजुर्ग का उपचार जारी है. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर के तिजारा तहसील के पाटन कला गांव में गोकशी के व्यापार में लिप्त गौतस्करों ने दुकान में घुसकर एक बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर नकदी लूट ली. घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां बुजुर्ग का उपचार जारी है. 

बुजुर्ग के बेटे आसमीन ने बताया पाटनकला गांव में उनकी परचून की दुकान है. पिता दुकान पर बैठे थे कि तभी गांव में रहने वाले शाकीर, रशीद, आसिफ, वकील, तालीम रज्जाक ने एक राय होकर उसके पिता हबीब पर लाठी, डंडों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. 

आसमीन ने बताया हमलावर लोग गांव में गोतस्करी और गोकशी का व्यापार करते हैं. तीन माह पूर्व उसके पिता हबीब ने गौकशी के लिए लाई गई गाय की सूचना गांव के सरपंच को दी थी, जिस पर टपूकड़ा थाना पुलिस ने रज्जाक के घर से 5- 6 गौवंश बरामद कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया था. मामले में रंजिश रखते हुए रज्जाक व उसके बेटों ने जानलेवा हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

पढ़ें अलवर की एक और खबर

Alwar News: शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, परिजनों ने घेरा तो आरोपी 2 मंजिल से कूदा

Alwar News: खेड़ली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मंजिला मकान में रात्रि के समय अपने कमरे में अकेली सो रही एक विवाहित महिला से एक युवक द्वारा मकान के पिछवाड़े से चढ़कर कमरे में पहुंचकर दुष्कर्म करने का मामला खेड़ली पुलिस थाने में दर्ज हुआ है.

पुलिस ने बताया कि एक विवाहित महिला ने मामला दर्ज कराया कि वह अपने दो मंजिला मकान पर अकेली सोई हुई थी. की एक आरोपी युवक अजय मीणा रात्रि को उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. शोरगुल करने पर चाकू से डराया धमकाया. 

महिला के शोरगुल पर नीचे सो रहे परिवारजनों ने जब आरोपी की घेराबंदी की तो वह दो मंजिला मकान से कूद गया और चोटिल हो गया. जिस पर आरोपी के पक्ष में चार-पांच जने आए और उसे बचा कर ले गए और पीड़िता और उसके परिवारजनों को डराया धमकाया. 

पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी अजय मीणा एवं चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की है. वही बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अजय मीणा का किसी निजी चिकित्सालय में ऊपर से कूदने के कारण चोटिल होने पर इलाज चल रहा है.

Trending news