Alwar news: धूमधाम के साथ मनाई गई अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793117

Alwar news: धूमधाम के साथ मनाई गई अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती

Alwar news today: अलवर जिले में तिजारा कस्बे के हनुमान बगीचा के पीछे राव तुला राम समिति के तत्वाधान में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की 117 वीं जयंती समारोह बड़ी धूमधाम के साथ मनाई गई. समारोह में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा.

Alwar news: धूमधाम के साथ मनाई गई अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की जयंती

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले में तिजारा कस्बे के हनुमान बगीचा के पीछे राव तुला राम समिति के तत्वाधान में अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की 117 वीं जयंती समारोह बड़ी धूमधाम के साथ मनाई गई. समारोह में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा, जिसमें 23 शहीद की वीरांगनाओं का सम्मान किया. और 10वीं और 12वीं कक्षा में सर्वश्रेष्ठ अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं का भी सम्मान किया. जयंती समारोह के मुख्य अतिथि भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि देश में बलिदान देने वाले शहीदों की कुर्बानी को देश की जनता कभी नहीं भुला सकते. 

सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जनता अब तैयार रहें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुशासन में भ्रष्टाचार महिला के साथ पेपर लीक, हत्या, बलात्कार और दलितों पर बढ़ते अत्याचार की घटनाएं चरम सीमा पर पहुंच चुकी हैं. 2023 में राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव अब डबल इंजन बनने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. जिससे राजस्थान में शोषण मुक्त सरकार बनाने के लिए जनता का साथ जरूरी है. उन्होंने केंद्र सरकार के विकास कार्यों की भी उपलब्धियां गिनाई. 

यह भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद अब Divya Maderna तलब, प्रदेश प्रभारी से मिलने पहुंची

इस कार्यक्रम में तिजारा के पूर्व यातायात मंत्री मौजूद रहे स्वर्गीय जगमाल सिंह यादव के विकास कार्यों की पुस्तक का भी विमोचन किया गया. इससे पूर्व राव तुलाराम समिति के अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने मंच पर सभी अतिथियों का साफा और स्मृति चिन्ह फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया. इस कार्यक्रम में हरियाणा के कलाकार नरदेव बेनीवाल और मीनू तवर एंड पार्टी द्वारा देशभक्ति के गीत सुनाए सोता सुनकर गदगद हो गए. 

भीषण गर्मी में लोगों की भीड़ जमा रही. पूरे पंडाल में चंद्रशेखर आजाद अमर रहे के नारों से गूंजता रहा. इस जयंती समारोह कार्यक्रम में अलवर विधायक संजय शर्मा, मुंडावर विधायक मनजीत सिंह, भाजपा नेता मनोज नंबरदार, हर्ष यादव, श्री भगवान, सत प्रकाश यादव, राजेश कौशिक मनीष शर्मा, पुष्पेंद्र यादव, महेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष उमेद सिंह भाया, पवन जैन, बनेसिंह गुर्जर, भूरा गुर्जर आदि लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे.

REPORTER- ARUN VAISHNAV

Trending news