Alwar News : हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान का मकान जमींदोज, अपराधी के घर पर चला पीला पंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2311628

Alwar News : हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान का मकान जमींदोज, अपराधी के घर पर चला पीला पंजा

राजस्थान के अलवर में तीन दिन पहले हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान को पकड़ने गई पुलिस पर वैशाली थाना नगर इलाके के मन्नाका में पुलिस पर पथराव किया गया.जिसमें तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए .पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया और महिलाओं ने आरोपी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया. इसके बाद में भागने में सफल हो गया.

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर में एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान सहित कई आरोपियों की आज सरकारी संपत्तियों पर किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर का कहर शुरू हो गया है. यूआईटी के अधिकारी जेसीबी लेकर सुबह मौके पर पहुंचे. 

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मय फोर्स के पहुंच गए हैं. सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाने की कारवाही शुरू हो गई है. इसके लिए नगर विकास न्यास ने करीब 10 लोगों के नोटिस देकर सरकारी संपत्ति से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी. 

26 जून को नगर विकास न्यास के नोटिस की मयाद पूरी हो गई. गुरुवार को नगर विकास न्यास का दस्ता आरोपियों के अतिक्रमण को हटाना शुरू कर दिया है और जेसीबी की सहायता से पक्के निर्माण को तोड़ा जा रहा है.बड़ी हेमर मशीन से ऊपर दो मंजिल की छत को अभी तोड़ा जा रहा है. अतिक्रमण की कारवाही वाले रास्ते को ब्लॉक किया गया है. लोगों की भीड़ को भी वहां से हटाया जा रहा है.

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.आरोपियों के घरों पर ताला लगा हुआ है. जिसमें प्रमुख निर्माण हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान और उसके परिवार का है. यहां उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान को पकड़ने गई पुलिस पर वैशाली थाना नगर इलाके के मन्नाका में पुलिस पर पथराव किया गया.जिसमें तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए .पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया और महिलाओं ने आरोपी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया. इसके बाद में भागने में सफल हो गया.पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से लिया और आरोपियों की सरकारी जमीन पर बनी संपत्तियां का सर्वे किया गया. जिसमें काफी संपत्ति सरकारी जमीन पर सामने आई, जिसको नगर विकास न्यास ने लाल निशान लगाकर चिन्हित किया और उनको नोटिस दिया था.

इस दौरान मौके पर मौका मजिस्ट्रेट अलवर एसडीएम प्रतीक जूईकर, तहसीलदार यूआईटी अनिल कुमार शर्मा, पटवारी, पुलिस प्रशासन की ओर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डॉक्टर तेजपाल सिंह, ग्रामीण सीईओ डॉ पूनम चौहान, सात थानों के थाना अधिकारी से अन्य जाब्ता मौजूद रहा.

Trending news