Rajasthan Crime: अपहरण और हत्या की वारदात से दहला बाड़मेर, लड़की के चक्कर में युवक को मारकर कुएं में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2315045

Rajasthan Crime: अपहरण और हत्या की वारदात से दहला बाड़मेर, लड़की के चक्कर में युवक को मारकर कुएं में फेंका

Rajasthan Crime News: बाड़मेर जिले में शहर सदर थाना क्षेत्र के शिव नगर इलाके से शुक्रवार देर रात एक युवक के मामले में आज धनाऊ थाना क्षेत्र में अपह्रत युवक का कुए में शव मिला है. इसके बाद सदर थाना पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक के शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया.

Barmer Crime

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में शहर सदर थाना क्षेत्र के शिव नगर इलाके से शुक्रवार देर रात एक युवक के मामले में आज धनाऊ थाना क्षेत्र में अपह्रत युवक का कुए में शव मिला है. इसके बाद सदर थाना पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से युवक के शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है.

 

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सदर थाने के पीछे शिवनगर उत्तम छात्रावास के पास में गणपत सिंह पुत्र गोगाराम निवासी हरदनपुरा नेहरो की नाड़ी का बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने अपरण कर लिया है, जिसके बाद सदर थाना पुलिस, बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक सहित डीएसटी टीम ने मौके पर पहुंचकर जिलेभर में नाकेबंदी करवाकर तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों के ठिकानों पर दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया. 

 

सभी अल सुबह नाकेबंदी के दौरान एक क्रेटा गाड़ी आई जिसको पुलिस ने रुकवाया तो इसमें तीन संदिग्ध युवक पुरखाराम, कैलाश, हरलाल से पूछताछ की गई तो तीनों ने ही भेराराम व अन्य एक साथी के साथ मिलकर इस अपहरण की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम ने बताया कि मुख्य आरोपी भैराराम ने अपने साथियों के साथ मिलकर गणपत सिंह का अपहरण किया और उसके बाद रास्ते में उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. 

 

इसके बाद अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को तो रास्ते में ही छोड़ दिया और भेराराम व उसके अन्य साथी के साथ गणपत सिंह की हत्या कर शव को बामणोर गांव में सुने कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने पूरे इलाके के पानी के टांके व पुराने कुओं में युवक की तलाश की तो एक जगह कुएं पर जाते हुए दो लोगों के पद चिन्ह मिले. जिसके आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से मृतक गणपति सिंह के शव को कुएं से बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

 

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अपह्रत मृतक युवक व अपहरणकर्ता दोनों ही एक ही परिवार के लोग हैं. पारिवारिक लड़की के मामले को लेकर गणपत सिंह का पहले भी एक बार भेराराम व उसके साथियों ने अपहरण कर मारपीट की थी और इस विवाद को लेकर आरोपी तीन दिनों से गणपत सिंह पीछा कर रहा था और बीती रात अपहरण कर मारपीट करने के बाद हत्या कर दी. मुख्य आरोपी भेराराम व एक अन्य साथी गुजरात की तरफ भाग गया है. जिनको पुलिस की टीमों ने पीछा कर दस्तयात कर लिया है. पुलिस मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा रही है, उसके बाद परिजनों को सपोर्ट किया जाएगा. वहीं पांचों ही आरोपियों से पुलिस गहन पूछताछ करने में जुट गई हैं.

Trending news