Dungarpur News: पार्षद और पंचायत समिति सदस्य सीट पर मतदान शुरू, मतदाताओं में उत्साह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314962

Dungarpur News: पार्षद और पंचायत समिति सदस्य सीट पर मतदान शुरू, मतदाताओं में उत्साह

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में डूंगरपुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 26 में पार्षद, साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 सदस्य समेत वार्ड पंच के लिए उपचुनाव का मतदान सुबह 7 बजे से चल रहा है.

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले में डूंगरपुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 26 में पार्षद, साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 सदस्य समेत वार्डपंच के लिए उपचुनाव का मतदान आज रविवार सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है. डूंगरपुर में सुबह के समय मतदान सुस्त रहा, लेकिन पंचायत समिति सदस्य और वार्ड पंच के मतदान के लिए सुबह से ही मतदाता बूथ पर पहुंचने लगे है. 

जगन्नाथ भोई और जवाहरलाल पंचाल के बीच मुकाबला 
बता दें कि डूंगरपुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 26 के लिए पंचायत समिति में एक बूथ बनाया गया है. सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया, लेकिन इक्का दुक्का मतदाता ही वोट करने पहुंचे.  वहीं, पोलिंग अधिकारी गोपाल डोडा ने बताया की वार्ड में कुल 687 मतदाता है जो अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. वार्ड संख्या 26 में भाजपा से जगन्नाथ भोई और कांग्रेस से जवाहरलाल पंचाल प्रत्याशी है. दोनों के बीच ही मुकाबला देखने को मिल रहा है. वहीं, पंचायतीराज उपचुनाव के तहत भी सुबह से वोटिंग शुरू हो गई है. 

मतदान को लेकर मतदाताओं में उत्साह
पंचायत समिति साबला के वार्ड संख्या 10 से पंचायत समिति सदस्य सीट, पंचायत समिति चिखली के ग्राम पंचायत बुचिया बड़ा के वार्ड संख्या 3 में वार्ड पंच, पंचायत समिति सागवाड़ा के ग्राम पंचायत वगेरी के वार्ड संख्या 4 में वार्डपंच, पंचायत समिति गलियाकोट में ग्राम पंचायत लिमड़ी में वार्ड संख्या 2 और 5 में वार्ड पंच, पंचायत समिति दोवड़ा के ग्राम पंचायत कहारी के वार्ड संख्या 9 में वार्ड पंच, पंचायत समिति बिछीवाड़ा की ग्राम पंचायत आसियावाव के वार्ड संख्या 5 में वार्ड पंच के लिए सुबह से मतदान चल रहा है. गांवों के मतदान केंद्रों पर सुबह से मतदान करने के लिए मतदाता पहुंच रहे है. यहां मतदान को लेकर मतदाताओं में उत्साह नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- चावंडिया चौराहे पर पुलिस अधिकारियों ने लगाया कैंप, आमजन को दी नए कानून की जानकारी

Trending news