अलवर: बानसूर में दो सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत! परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़
Advertisement

अलवर: बानसूर में दो सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत! परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

Alwar: अलवर के बानसूर में रविवार को हुए दो सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका जयपुर में इलाज चल रहा है. क्षेत्र में एक साथ हुए तीन लोगों की मौत होने से हर कोई स्तब्ध है.

अलवर: बानसूर में दो सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत! परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़

Alwar: अलवर में पहला हादसा बानसूर के हाजीपुर पुलिया का है. जहा दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में दो लोगो की मौत हो गई. टक्कर इतनी तेज़ थी की बाइक सवार युवक दूर-दूर जाकर गिरे.

वहीं, एक बाइक सवार युवक की हेलमेट भी जान नहीं बचा सका.जानकारी के अनुसार दीपक जोशी निवासी खैरथल बानसूर के बाइपास पर मोबाइल की दुकान करता था. रविवार शाम को दुकान बंद कर बाइक से अपने घर जा रहा था.

 इसी दौरान हाजीपुर पुलिया पर हाजीपुर की तरफ से आ रही एक बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. जिसने दीपक जोशी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, जानकारी के अनुसार दीपक अपने माता पिता के अकेला था और दीपक के चार बेटियां है.

जिनकी उम्र 5 साल से 13 साल तक है. ऐसे में माता पिता पर दुखों का पहाड़ टूट गया. वहीं, दिनेश की मौत होने पर चार बेटियो के सर से पिता का साया उठ गया.

वहीं, दूसरी बाइक पर सवार बंसी पुत्र लालाराम निवासी हाजीपुर और सरजीत निवासी हाजीपुर गंभीर रूप से घायल हो गए.वहीं, बानसूर उप जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने देर रात गंभीर हालत होने पर दोनो को जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. जहां सोमवार सुबह एसएमएस अस्पताल में बंसी की ईलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं, जानकारी के अनुसार बंसी के माता पिता दिव्यांग है और बंसी के चार संतान है.वहीं कुछ साल पहले पिता के पैर में इंफेक्शन हो जानें से दोनो पैर कट गए थे. वहीं, माता भी विकलांग है. ऐसे में बंसी की मौत हो जानें पर दुखों का पहाड़ टूट गया.

वहीं, दूसरा सड़क हादसा कोटपुतली के चौकी गोरधनपुरा में हो गया. जहां हेमराज सैनी और राजकुमार यादव चौकी से लेंटर का काम कर वापस अपने घर आ रहे थे.इसी दौरान चौकी और गोरधनपुरा के बीच नेशनल हाइवे पर एक ट्रोले ने टक्कर मार दी. जिसमे हेमराज सैनी की मौके पर ही मौत हो गई और राजकुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं, बानसूर में रविवार को हुए सड़क हादसों में कुल 3 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- world sparrow day: विश्व गौरेया दिवस पर आप भी करिए कुछ ऐसे प्रयास जो लाए रंग, निजी खर्चे से बनवा दिए इतने सारे घर

 

Trending news