Alwar : बड़े भाई की शादी में जा रहे भाई-बहन को कार ने मारी जोरदार टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531277

Alwar : बड़े भाई की शादी में जा रहे भाई-बहन को कार ने मारी जोरदार टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

अलवर के खेरली थाना क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है जहां शादी की खुशियां मातम में बदली मोटर साईकिल पर सवार भाई बहन भाई की शादी में जा रहे थे जहां रास्ते मे एक कार से टक्कर हो गयी जिसमे भाई बहन दोनों की मौके पर मौत हो गयी , दोनों भाई बहन के शवों को अस्पताल पहुंचाकर पोस्टमार्टम करा

Alwar : बड़े भाई की शादी में जा रहे भाई-बहन को कार ने मारी जोरदार टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

Alwar News : अलवर के खेरली थाना क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है जहां शादी की खुशियां मातम में बदली मोटर साईकिल पर सवार भाई बहन भाई की शादी में जा रहे थे जहां रास्ते मे एक कार से टक्कर हो गयी जिसमे भाई बहन दोनों की मौके पर मौत हो गयी , दोनों भाई बहन के शवों को अस्पताल पहुंचाकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए.

खेड़ली कस्बे के कठूमर रोड पर दारोदा के पास मोटरसाइकिल दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पथैना निवासी शिमला देवी पत्नी पुरुषोत्तम जाटव उम्र करीब 32 साल अपने भाई की शादी में जाने के लिए मोटरसाइकिल से अपने भाई के साथ नगर थाना क्षेत्र के गांव बलराका जा रही थी. खेड़ली से करीब 5 किलोमीटर दूर दारोदा के तीवारे के पास एक कार की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार दोनों भाई बहनों की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- गायों के हित में CM अशोक गहलोत ने लिया बड़ा फैसला, हर तरफ हो रही तारीफ 

टक्कर को देख आसपास के लोग एकत्रित हुए और 100 नंबर पर सूचना दी, एंबुलेंस की सहायता से दोनों शवों को कस्बे के रैफरल अस्पताल लाया गया. मामले की सूचना मिलने पर खेड़ली पुलिस सहित मृतकों के परिजन कस्बे के हॉस्पिटल पहुंचे. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शिमला के दो भाइयों की शादी थी. शादी में जाने के लिए उसका एक भाई भूरा उर्फ रामबीर मोटरसाइकिल से नगर थाना क्षेत्र के गांव बलराका जा रहा था. जहां रास्ते मे यह घटना हो गयी.

यह भी पढे़ं- .. 

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news